Site icon www.4Pillar.news

ट्रैफिक जाम की वजह से पुलिस की गिरफ्त में आई बेटे की हत्यारिन सुचना सेठ, वर्ना हो जाती देर

ट्रैफिक जाम की वजह से पुलिस की गिरफ्त में आई बेटे की हत्यारिन सुचना सेठ

स्टार्टअप कंपनी द माइंडफुल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस लैब की सीईओ Suchana Seth पर अपने चार साल के बेटे की हत्या करने का आरोप है। जिस समय वह अपने बेटे की बॉडी को लेकर टैक्सी से जा रही थी तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

अपने चार साल के बेटे की हत्यारोपी सुचना सेठ को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। सुचना को मंगलवार के दिन ही पुलिस ने फ़िल्मी स्टाइल में गिरफ्तार कर लिया था। अब इस मामले एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। गोवा से बेंगलुरु के रास्ते में एक रोड एक्सीडेंट ने द माइंडफुल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की सीईओ की गिरफ्तारी में अहम भूमिका निभाई है। हालांकि, इस हादसे का सूचना सेठ से कोई लेना देना नहीं है।

सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुले कई चौकाने वाले राज, परिवार का शक सही निकला

पुलिस ने मीडिया को बताया कि जिस समय सुचना सेठ अपने बेटे की डेड बॉडी लेकर गोवा से कर्नाटक भाग रही थी तब एक सड़क हादसे के चलते चोरला घाट के नजदीक लगभग चार घंटे तक फंस गई थी। अगर वह इस रोड जाम में नहीं फंसती तो पुलिस उस तक नहीं पहुंच पाती और बहुत देर हो चुकी होती। पुलिस के लिए बच्चे का शव हासिल करना मुश्किल हो जाता। क्योंकि वह कर्नाटक पहुंच कर बच्चे के शव की ठिकाने लगा चुकी होती। उसको चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया गया था। तलाशी के दौरान पुलिस की बच्चे की लाश भी बैग में मिली थी।

चोरला घाट कहां है ?

चोरला घाट गोवा की राजधानी पणजी के पूर्वोत्तर में है। चोरला घाट बेलगावी से लगभग 50 किलोमीटर दूर है। महाराष्ट्र गोवा और कर्नाटक के बॉर्डर पर स्थित है। सुचना सेठ को लेकर एक और खुलासा हुआ है। जिसमें वह अपने तलाकशुदा पति से ढाई लाख रुपए गुजारा भत्ता चाहती थी। सूचना का दावा है कि उसका अलग हो चूका पति सालाना करोड़ों रुपए कमाता है।

हत्या के आरोप से इंकार

सुचना सेठ ने पुलिस के सामने कहा कि उसने बेटे की हत्या नहीं की है। उसने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसके जागने से पहले ही बच्चा मर चूका था। वहीं, गोवा के जिस होटल के कमरे में सूचना सेठ रही थी, वहां से दो खाली कफ सिरप की बोतलें मिली हैं। पुलिस को आशंका है कि सुचना सेठ ने बच्चे को कफ सिरप की हैवी डोज देने के बाद मार डाला हो सकता है।

Exit mobile version