कोविड-19 मरीज भारती की मौत पर भावुक हुए सोनू सूद, अभिनेता ने एयर एंबुलेंस के जरिए भेजा था हैदराबाद

2
कोविड-19 मरीज भारती की मौत पर भावुक हुए सोनू सूद, अभिनेता ने एयर एंबुलेंस के जरिए भेजा था हैदराबाद
फोटोः सोनू सूद

कोरोनावायरस महामारी के दौर में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लोगों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। हालांकि उनके  अथक प्रयासों के बाद भी कई मरीज अपनी जिंदगी की जंग हार रहे हैं। ऐसी ही एक कोविड मरीज की मौत पर अभिनेता ने अफसोस जताया है।

कोरोना वारियर सोनू सूद

कोरोनावायरस महामारी के दौर में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लोगों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। किसी को वैक्सिंग दिलाने की तो किसी को ऑक्सीजन पहुंचाने की सोनू सूद अपनी तरफ से कोरोना मरीजों को हर तरह की मदद मदद पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं। अभिनेता और उनकी टीम लगातार लोगों की मदद के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं।

इसी क्रम में सोनू सूद कई लोगों की जान बचाने में कामयाब रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कई लोगों को मदद के अभाव में  कोरोना से अपनी जिंदगी जंग हार गए हैं। ऐसी ही एक कोरोना मरीज की मौत पर सोनू सूद ने अफसोस व्यक्त किया है। अभिनेता ने नागपुर की एक बच्ची भारती जो कि कोरोना वायरस पीड़ित थी, उसके गुजर जाने पर अपना दुख व्यक्त किए हैं।

भारती के निधन पर सोनू सूद ने जताया दुःख

सोनू सूद ने सोनू सूद ने लिखा,” भारती, नागपुर की एक यंग गर्ल जिसे मैंने एयर एंबुलेंस के जरिए हैदराबाद पहुंचाया था। कल रात को उसका निधन हो गया। वह हर महीने भर से ईसीएमओ मशीन पर अपनी जिंदगी के लिए जंग लड़ रही थी। मैं उसके और उसके परिवार के लिए प्रार्थना करता हूं। काश मैं उसे बचा पाता। जिंदगी बहुत गलत करती है।” इस तरह सोनू सूद ने एक बच्ची के निधन पर शोक जताया है ।

इसके अलावा सोनू सूद ने सारा अली खान का धन्यवाद किया है । सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा ,” सोनू सूद फाउंडेशन को आपके योगदान के लिए मेरी प्यारी सारा अली खान को बहुत-बहुत धन्यवाद। आप पर अत्यधिक गर्व है और अच्छा काम करते रहें।”

ये भी पढ़ें ,रेमेडिसविर इंजेक्शन ले जा रहे विमान की एमपी के ग्वालियर एयरपोर्ट पर क्रैश लैंडिंग

अभिनेता ने आगे लिखा ,” आपने इन कठिन समय के दौरान राष्ट्र के युवाओं को आगे आने और मदद करने के लिए प्रेरित किया है। आप एक नायक हो। ” इस तरह सोनू सूद ने सारा अली खान का आभार व्यक्त किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here