दिल्ली : “देश के मेंटोर” कार्यकर्म के ब्रांड एंबेसडर होंगे सोनू सूद, अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया ऐलान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये ऐलान किया है कि अभिनेता सोनू सूद “देश के मेंटोर” कार्यकर्म के लिए ब्रांड एम्बेसडर बनने के लिए तैयार हो गये हैं।

कोरोना महामारी के दौरान गरीबो और असहाय लोगो की निस्वार्थ मदद करने वाले सोनू सूद को आज पूरा देश सलाम करता है। सोनू सूद ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम केजरीवाल ने ऐलान किया है कि सोनू सूद हमारे “देश के मेंटोर” कार्यकर्म के लिए ब्रांड एम्बेस्डर बनने के लिए तैयार हो गए हैं।

सीएम ने जानकारी दी कि “देश के मेंटोर” कार्यकर्म के अंतर्गत बच्चो को गाइड किया जाएगा। बच्चों को अपने करियर में किस तरह आगे बढ़ना है, इन सब बातो के बारे में बच्चो का मार्गदर्शन किया जायेगा। केजरीवाल ने आगे जानकारी दी कि देश के मेंटोर कार्यकर्म को नवंबर महीने में लांच किया जायेगा।

ब्रांड एंबेसडर बनने पर अभिनेता सोनू सूद बोले कि ग्रोथ तभी हो सकती है, जब शिक्षा का स्तर बढ़ेगा और यह मुझे बताने की जरूरत नहीं है कि दिल्ली में शिक्षा के स्तर में किस तरह बदलाव आया है। सोनू सूद ने आगे कहा कि अगर आप एक भी बच्चे को दिशा दे पाते हैं तो इससे बड़ा देश के लिए कोई योगदान नहीं होगा।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने इस दौरान सभी को दिल्ली सरकार के इस कार्यकर्म हिस्सा बनने की अपील की है। एक्टर ने इस दौरान यह बात साफ की है कि उन्होंने इस दौरान राजनीती में कोई बात नहीं की।

आप को बता दे की सोनू सूद ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निवास पर उनसे मुलाकात की। इस दौरान उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी वहां मौजूद रहे।

Comments

Translate »