सौरव गांगुली ने विराट कोहली की खराब परफॉर्मेंस पर दी ये प्रतिक्रिया

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट के मैदान पर उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, जैसा वे पिछले डेढ़ दशक से करते आ रहे थे । अब BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट के खराब प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है ।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान इन दिनों फॉर्म में नहीं हैं । उनके खराब प्रदर्शन के कारण विराट को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है । क्रिकेट प्रेमी विराट कोहली के खराब प्रदर्शन को लेकर काफी निराश हैं और सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना करते रहते हैं । इंग्लैंड में चल रही एकदिवसीय सीरीज में विराट कोहली पहले दो मैचों में चोटिल होने के कारण नहीं खेले । दूसरी तरफ उनकी परफॉर्मेंस को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं । अब विराट का समर्थन करते हुए बीसीसीआई के चेयरमैन सौरव गांगुली ने अपनी प्रतिक्रिया दी है । गांगुली ने कहा क्रिकेट में ऐसा सबके साथ होता है , मेरे साथ भी हुआ ।

सौरव गांगुली ने किया विराट का समर्थन

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सौरव गांगुली ने कहा ,” खेल में ये चीजें होती रहती हैं । यह सचिन तेंदुलकर , राहुल और मेरे , सबके साथ हुआ ।  भविष्य में यह अन्य खिलाडियों के साथ भी होगा ।  यह खेल का हिस्सा और एक खिलाडी के रूप में आपको बस अपना खेल खेलने की जरूरत है ।”

सौरव गांगुली ने आगे कहा ,” अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में विराट कोहली के नंबरों को देखें तो ऐसा बिना क्षमता और गुणवत्ता के बिना नहीं हो सकता । हां , उनका कठिन समय चल रहा है । वे जानते हैं कि वे खुद एक महान खिलाडी रहे हैं ।”

ब्रिटिश संसद ने किया सम्मानित

आपको बता दें, हाल ही में सौरव गांगुली को ब्रिटिश संसद द्वारा एक बंगाली के रूप में सम्मानित किया गया है । जिसपर उन्होंने कहा ,” ब्रिटिश संसद द्वारा मुझे एक बंगाली के रूप में सम्मानित किया जाना एक अच्छा एहसास था । उन्होंने छह महींने पहले मुझसे संपर्क किया था । वे हर साल यह पुरस्कार देते हैं ।”

Comments

Translate »