35 वर्षीय दो बच्चों की मां को नाबालिग से हुआ प्यार,घर बुलाया, पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

बिहार के जमुई की रहने वाली एक महिला प्रेम राज नाम से फेसबुक आईडी चलाती थी । जिसको फेसबुक पर 11वीं कक्षा के छात्र से प्यार हो गया । महिला ने प्रेमी को अपने घर बुलाया और उसके साथ रात बिताई ।

मशहूर गायक जगजीत सिंह की एक गजल  बहुत फेमस हुई थी । जिसके बोल ‘ होठों से छू लो तुम , मेरा गीत अमर कर दो ,न उम्र की सीमा हो, न जन्म का हो कोई बंधन’ थे । ऐसा ही एक मामला बिहार के जमुई से सामने आया है । जिसमें 35 वर्षीय 2 बच्चों की मां को अपनी उम्र से आधी से कम के नाबालिग लड़के से प्यार हो गया ।  फेसबुक चैट के जरिए दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया । मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हुआ । प्यार परवान चढ़ता गया । इससे भी ज्यादा महिला ने सभी हदें पार करते हुए अपने प्रेमी को ससुराल में बुला लिया । लेकिन प्रेमी को अपनी उम्र से डबल महिला के साथ इश्क फरमाना महंगा पड़ गया ।

रात में मिलने पहुंचा

प्रेमिका के बुलाने पर नाबालिग प्रेमी जहानाबाद से ट्रेन पकड़कर जमुई स्टेशन पहुंचा । फिर वह देर शाम प्रेमिका के ससुराल पहुंचा । जब महिला के पति ने लड़के के बारे में पूछा तो उसने अपने मायके का रिश्तेदार बताकर उसे घर पर रख लिया ।

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए

अगली सुबह दोनों को आपत्तिजनक स्तिथि में देखकर महिला का पति आगबबूला हो गया । फिर महिला के पति ने हंगामा शुरू कर दिया । झगड़े आवाजें सुनकर आसपड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए ।  महिला के पति ने दोनों की खूब पिटाई की । इस दौरान महिला ने अपने प्रेमी को बचाने की काफी कोशिश की । लेकिन दोनों को चोटें लगी ।

प्रेमी के परिजनों को बुलाया गया

गांव में हुई घटना की जानकारी ग्राम प्रधान के पास पहुंची । फिर मुखिया ने दोनों पक्षों की बात सुनकर मामले को सुलझाया । इस बात की जानकारी प्रेमी के परिजनों को दी गई । लड़के के परिवार वाले जमुई पहुंचकर उसको अपने साथ जहानाबाद ले गए ।

मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमी बिहार के जहानाबाद के एक गाँव का रहने वाला है और वह जहानाबाद में रहकर पढ़ाई कर रहा है । 11 क्लास के छात्र को इस बात की जानकारी नहीं थी कि जिस महिला से वह फेसबुक पर प्यार कर रहा है , वह 35 साल की है और दो बच्चों की मां है ।

Comments

Translate »