किसानों की बात सुनने की बजाय आंदोलन को खत्म करने की साजिश रच ही है भाजपा: चहल

आम आदमी पार्टी की जिला पंचकूला ईकाई की एक अहम बैठक आज यहां उत्तरी हरियाणा जोन के अध्यक्ष बी के कौशिक की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जोन के संगठन मंत्री सुखबीर सिंह चहल और सचिव योगेश्वर शर्मा भी विशेष रुप से उपस्थित थे। बैठक में प्रदेश में शीघ्र ही होने वाले पंचायत चुनावों में भाग लेने पर चर्चा हुई और यह तय हुआ कि पार्टी इन होने वाले सभी चुनावों में पार्टी सिंबल के साथ मैदान में जायेगी और पूरी मजबूती के साथ न सिर्फ चुनाव लड़ेगी बल्कि काफी सीटों पर जीत भी दर्ज करेगी।
यह जानकारी आज यहां देते हुए उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा ने बताया कि अध्यक्ष बीके कौशिक ने बैठक में उपस्थित पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को अभी से चुनाव के लिए कमर कस लेने को कहा। उन्होंने कहा कि कोरोना नियमों का पालन करते हुए नेता एवं कार्यकर्ता अपने अपने इलाके में जन संपर्क अभियान चलाये और लोगों को इस सरकार एवं इस पार्टी की केंद्र सरकार की गल्त नीतियों के बारे में आवगत करवाये।
कौशिक ने आगे कहा कि यह सरकार अपनी पहली पारी की तरह ही दूसरी पारी में भी पूरी तरह से जनहित के काम करने में नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी घातक बीमारी से निपटने के सरकार के समाधान अपर्याप्त थे। लोग इस बीमारी की वजह से अपनी अपनी जान गंवा रहे थे और मुख्यमंत्री और उनके स्वाथ्यमंत्री आपस में ही कलेश किये बैठे थे और एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगे हुए थे।
इस अवसर पर संगठन मंत्री सुखबीर चहल ने कहा कि यह सरकार पूरी तरह से असफल एवं नाकारा सरकार है। उन्होंने कहा कि देश का किसान पिछले करीब सात माह से सडक़ों पर बैठा हुआ है। मगर सरकार के पास उससे बात करने की फुर्सत नहीं है और अपने अहम के चलते यह सरकार उनकी मांगे मानना ही नहीं चाहती।
उन्होंने कहा कि सर्दी, गर्मी और बरसात के बावजूद अपने धरने को जारी किये रहने के चलते सैंकड़ों किसानों ने अपनी शहादत दे दी मगर यह सरकार उनकी मांगों को मानने की बजाये उनके आंदोलन को कैसे खत्म किया जाये उसके लिए रोज-रोज षडयंत्र करने में लगी रही। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में देश व प्रदेश की जनता भाजपा को अच्छे से सबक सिखाएगी।
पार्टी के उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि देश में जीडीपी के साथ साथ भाजपा का ग्राफ भी बड़ी तेजी से गिरता जा रहा है और इसका अनुमान तो बंगाल चुनाव से साफ हो गया। उन्होंने कहा कि भाजपा अब उत्तर प्रदेश से भी पूरी तरह से साफ हो जाएगी ।
उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में भी सरकार लोगों की जेबों पर डाका डालने का एक भी अवसर नहीं गंवा रही। यही कारण है कि आये दिन पैट्रोल डीजल के दाम बढ़ रहे हैं और उसके साथ ही बढ़ती महंगाई के साथ साथ आम जनजीवन भी प्रभावित हो रहा है। मगर सरकार लोगों को राहत देने के लिए चुनावों का इंतजार करती है। उन्होंने कहा कि यह रिकार्ड की बात है कि इस सरकार के कार्यकाल में बेरोजबारी बढऩे के साथ साथ महंगाई,अपराध भी बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस बार पंचायती चुनावों में काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी।
पार्टी के जिला प्रधान सुरेंद्र राठी ने कहा कि आप पंचायतों के हर तरह के चुनावों में मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस बार अपनी अच्छी खासी उपस्थिती दर्ज करवायेगी। आप के जिला प्रधान आर्य सिंह ने कहा कि इस बार युवा वर्ग इन चुनावों में अपनी अहम भूमिका निभायेगा और देश व प्रदेश की राजनीति को एक नई दिशा प्रदान करेगा।
4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री Holi 2024: अमिताभ बच्चन ने पुरे परिवार के साथ धूमधाम से मनाई होली Raveena Tandon ने धूमधाम से मनाया बेटी राशा थडानी का 19वां जन्मदिन क्या बबिता जी संग हो गई है टप्पू की सगाई, जानिए क्या है मामला अनुपम खेर के 69वें बर्थडे पर बेस्टफ्रेंड अनिल कपूर ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर दी बधाई
कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री Holi 2024: अमिताभ बच्चन ने पुरे परिवार के साथ धूमधाम से मनाई होली Raveena Tandon ने धूमधाम से मनाया बेटी राशा थडानी का 19वां जन्मदिन क्या बबिता जी संग हो गई है टप्पू की सगाई, जानिए क्या है मामला अनुपम खेर के 69वें बर्थडे पर बेस्टफ्रेंड अनिल कपूर ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर दी बधाई