गेमिंग एप्प का हिस्सा बन एक्शन अवतार में नजर आए कार्तिक आर्यन, वीडियो शेयर कर फैंस को किया हैरान 

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहें है।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के फैंस का इंतजार आज खत्म हो चूका है। दरअसल कुछ दिनों से कार्तिक आर्यन अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर फैंस को अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में हिंट दे रहे थे, और फैंस सोच रहे थे कि कार्तिक किसी नई फिल्म में नजर आने वाले है। लेकिन आज फैंस के अनुमान गलत साबित हुए हैं।

गेमिंग एप्प का हिस्सा बने कार्तिक

फैंस अनुमान लगा रहे थे की कार्तिक आर्यन नई फिल्म में नजर आने वाले है। लेकिन कार्तिक फिल्म नहीं बल्कि एक गेमिंग एप्प का हिस्सा बनें हैं। कार्तिक ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे शुरू में रैप सुनाई दे रहा है, और कार्तिक एक्शन अवतार में नजर आ रहें हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ” अब मैं भी ब्रॉल स्टार। मुझे ब्रॉल यूनिवर्स में देखें!! आप मुझे बताये कि आप क्या सोचते हैं? अलग सा एक्शन।”

https://twitter.com/TheAaryanKartik/status/1406502449897086976

कार्तिक आर्यन का यह वीडियो लोगो को काफी पसंद आ रहा है। आम लोगो के साथ साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी इसपर कमेंट कर रहें हैं। आपको बता दें कि कार्तिक अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में कुछ दिनों से हिंट दे रहे थे। कुछ दिनों पहले ही कार्तिक ने सुपरहीरो अवतार में एक फोटो शेयर की थी और लिखा था आ रहा है कुछ नया सा .. अनुमान लगाइये।

बात करें कार्तिक आर्यन के नए प्रोजेक्ट्स की वो जल्द ही राम माधवानी की फिल्म ‘धमाका’ में नजर आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। ‘धमाका’ के साथ साथ कार्तिक भूल भुलैया 2 में भी नजर आएंगे।

 

Comments

Translate »