Site icon www.4Pillar.news

सनी देओल और अमीषा पटेल की ग़दर 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

सनी देओल और अमीषा पटेल की ग़दर 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

Sunny Deol and Amisha Patel starrer Gadar 2 film: शुक्रवार के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई ग़दर 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। फिल्म ने तीन दिन में बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर ली है। इसी के साथ ग़दर 2 फिल्म इस साल की दूसरी सबसे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

सनी देओल और अमीषा पटेल की ग़दर 2 फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज बना हुआ है। 22 साल बाद रिलीज हुए फिल्म के सीक्वल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म ने रिलीज के दिन बंपर कमाई की। ग़दर 2 फिल्म ने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की। वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 3 करोड़ से अधिक का इजाफा हुआ। फिल्म ने दूसरे दिन 43.08 करोड़ रुपए की कमाई की ।अब फिल्म की तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

Pathan Vs Gadar 2

अमीषा पटेल और सनी देओल की ग़दर 2 फिल्म इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। पहले स्थान शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की पठान फिल्म है। पठान फिल्म ने 57 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी। वहीँ, ग़दर 2 फिल्म ने 40.10 करोड़ के साथ ओपनिंग की है। ग़दर फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन बंपर कमाई की है। फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार, ग़दर फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 51.70 करोड़ की शानदार कलेक्शन की है। इसी के साथ ग़दर 2 फिल्म की तीन दिन की कुल कमाई 134.88 करोड़ हो गई है।

ग़दर फिल्म को वीकेंड और स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का भरपूर फायदा मिलता हुआ नजर आ रहा है। शनिवार के दिन फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ है। वहीं,  मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी पर फिल्म की कमाई में उछाल आने की उम्मीद है।

बता दें, इससे पहले ग़दर: एक प्रेम कथा फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी। उस समय यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही। जिसका सीक्वल भी धमाकेदार है।

Exit mobile version