Site icon www.4Pillar.news

सनी देओल की ग़दर 2 ने स्वतंत्रता दिवस पर रचा इतिहास, पांच दिन में बॉक्स ऑफिस पर कमा डाले 230 करोड़

सनी देओल की ग़दर 2 ने स्वतंत्रता दिवस पर रचा इतिहास, पांच दिन में बॉक्स ऑफिस पर कमा डाले 230 करोड़

सनी देओल और अमीषा पटेल की ग़दर 2 फिल्म का क्रेज लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ग़दर 2 ने ताबड़तोड़ कमाई कर इतिहास रच दिया है। फिल्म ने पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 56.50 करोड़ रुपए की कमाई की है।

अमीषा पटेल और सनी देओल की ग़दर 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म हर दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर जो कलेक्शन किया है वह फिल्म विश्लेषकों की भी कल्पना से परे है। ग़दर 2 फिल्म ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर खूब नोट छापे हैं। ग़दर 2 ने पांचवें दिन 56.50 करोड़ रुपए की कमाई की है।

सनी देओल की फिल्म ने पांचवें दिन रिलीज से लेकर अब तक सबसे ज्यादा कमाई की है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म को छुट्टी का पूरा फायदा मिला।

ग़दर 2 की टोटल कमाई

ग़दर 2 फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 40.10 करोड़ के साथ बंपर शुरुआत की। दूसरे दिन फिल्म ने 43.08 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। तीसरे दिन 51.70 करोड़ की कमाई की। चौथे दिन फिल्म की दैनिक कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली। चौथे दिन ग़दर 2 ने 38.70 करोड़ की कमाई की।

अब फिल्म की कमाई के पांचवें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल की ग़दर 2 ने पांचवें दिन सबसे ज्यादा कमाई की है। फिल्म ने पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 56.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस के साथ ग़दर 2 ने पांच दिन में 200 करोड़ की क्लब को पार करते हुए कुल 230.08 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

Gadar 2 फिल्म 200 करोड़ रुपए की क्लब में शामिल हो चुकी है। ऐसे में फिल्ममेकर और स्टारकास्ट के लिए ये बहुत अच्ची खबर है। 22 साल बाद रिलीज हुए फिल्म के सीक्वल ने गदर मचा दिया है। यह फिल्म सबसे तेजी से 200 करोड़ की क्लब में शामिल होने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है।

ब्लॉकबस्टर फ़िल्में

अगर इस साल की  दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की बात करें तो शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान फिल्म ने मात्र चार दिन में 200 करोड़ की क्लब ज्वाइन कर ली थी। पठान फिल्म ने 4 दिन में 212.50 करोड़ की कमाई की थी। वहीँ, केजीएफ 2 ने पांच दिन में 229 करोड़ की कमाई की थी। प्रभास की बाहुबली 2 ने 6 दिनों में 224 करोड़ कमाए थे।

Exit mobile version