Site icon www.4Pillar.news

Sunny Deol: नशे में धुत्त मुंबई की सड़कों पर लड़खड़ाते दिखे सनी देओल, ‘तारा सिंह’ ने खुद बताई वायरल वीडियो की सच्चाई 

Sunny Deol: नशे में धुत्त मुंबई की सड़कों पर लड़खड़ाते दिखे सनी देओल, 'तारा सिंह' ने खुद बताई वायरल वीडियो की सच्चाई

Sunny Deol Video: इस वीडियो में सनी देओल को नशे की हालत में मुंबई की सड़कों पर लड़खड़ाते हुए देखा जा सकता है। वहीं अब सनी ने खुद सामने आकर इस वीडियो की सच्चाई बताई है।

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें  नशे की हालत में मुंबई की सड़कों पर लड़खड़ाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स सनी को खूब ट्रोल कर रहे है। वहीं अब गदर के तारा सिंह ने खुद सामने आकर इस वीडियो की सच्चाई बताई है।

नशे में लड़खड़ाते दिखे Sunny Deol

दरअसल KRK ने कुछ घंटों पहले ही सनी देओल का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सनी को बीच सड़क पर अजीब तरह से लड़खड़ाते हुए देखा जा सकता है और तभी एक ऑटोरिक्शा वाला उन्हें अपने ऑटो में बैठाता है। सनी का ये वीडियो देख लोग कयास लगा रहे थे कि शायद उन्होंने ड्रिंक की है। उनका ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। वहीं अब मामले को बढ़ते देख सनी ने खुद सामने आकर इस वीडियो की सच्चाई बताई है।

फिल्म की शूटिंग कर रहे थे सनी देओल

दरअसल हाल ही में सनी ने अपने ट्विटर (अब एक्स) अकाउंट से अपना वही वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन इस वीडियो  को एक अलग एंगल से लिया गया है। इस वीडियो में उनके साथ कैमरामैन और उनकी टीम के कुछ अन्य मेंबर्स भी नजर आ रहे है। सनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘अफवाहों का सफर बस यहीं तक।’ इसे साथ ही उन्होंने शूटिंग और BTS जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। वहीं अब उनके इस पोस्ट से साफ़ हो गया है कि नशे में नहीं थे बल्कि वे अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

Exit mobile version