सनी लियॉन ने किया करियर चेंज,जेसीबी पर आई नजर

सोशल मीडिया पर जेसीबी की खुदाई ट्रेंड कर रहा है।लोग जेसीबी का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियॉन ने जेसीबी पर खड़े होकर एक फोटो शेयर की है जिसके कैप्शन में लिखा ,”करियर चेंज।”

सोशल मीडिया पर जेसीबी और ‘सनी लियॉन’ का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। लोग जेसीबी पर मीम बना रहे हैं। सनी लियॉन की जेसीबी पर खड़े होकर खींची गई फोटो सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,इंस्टाग्राम और ट्विटर पर खूब शेयर हो रही है। लोक सभा चुनाव खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर जेसीबी ट्रेंड कर रहा है। लोग जेसीबी को लेकर तरह-तरह के मीम बना रहे हैं।

भारत में जब कहीं भी जेसीबी से खुदाई होती है तो वहां लोगों की जबरदस्त भीड़ इकट्ठा हो जाती है। अक्सर लोग जेसीबी की खुदाई को देखकर अपना समय बर्बाद करते हुए देखे जा सकते हैं। जेसीबी को लेकर पिछले काफी समय से चुटकुले बनाए जा रहे थे। ऐसे चुटकुले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जैसे ही लोक सभा के चुनाव खत्म हुए तो सोशल मीडिया से राजनितिक बातों की भी विदाई हो गई है। अब लोग सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर को खुश रखने के लिए मनोरंजक पोस्ट डालकर खुश कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Career change!? LOL 😂 #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


जैसे ही ‘सनी लियॉन’ की जेसीबी पर खड़े होकर खींची गई फोटो सोशल मीडिया पर आई लोगों ने तरह-तरह के सवाल करने शुरू कर दिए। एक ने पूछा ,”मैडम ये कोनसी लाइन में आ गई हैं आप?” जबकि दूसरे ने कहा ,”बेबी डॉल में जेसीबी। “इस तरह सनी लियॉन को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

Comments

Translate »