सनी लियोन ने किया बिहार जूनियर इंजीनियर मेरिट लिस्ट में टॉप

सनी लियोन 98.5 अंकों के साथ बिहार जूनियर इंजीनियर मेरिट सूची में सबसे ऊपर

बिहार : सनी लियोन सरकारी नौकरी के दावेदारों में से एक है। कूल,17911 उम्मीदवारों में से 642 को उनके स्कोर के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।

बिहार जूनियर इंजीनियर परीक्षा: पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट (PHED), बिहार ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट phed.bih.nic.in पर कल जूनियर इंजीनियर (JE) के पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों की एक अनंतिम मेरिट सूची जारी की है।सूची के अनुसार, अधिकतम अंक सनी लियोन नामक उम्मीदवार द्वारा प्राप्त किए जाते हैं।

सनी लियोन, PHED द्वारा आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, बिहार एक 27 वर्षीय एकल महिला है जिसका पांच साल का कार्य अनुभव है। वेबसाइट के अनुसार उसके पिता का नाम लियोना है। सनी, अनारक्षित वर्ग में आती है।आवेदक ने अपने शैक्षणिक रिकॉर्ड के आधार पर 73.50 अंक प्राप्त किए हैं और अपने अनुभव के आधार पर 25 अंकों के पूर्ण अंक प्राप्त किए हैं। सनी के कुल अंकों को मिलाकर 98.50 का स्कोर बनता है जोकि मेरिट सूची में सबसे टॉप पर है।

PHED , के सचिव अशोक कुमार ने मीडिया सूत्रों को बताया ,”यह किसी कर्मचारी द्वारा की गई शरारत है। पूरी लिस्ट को वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। जिन्होंने भीआवेदन पत्र में अपना नाम,पिता का नाम ,और अन्य विवरण भरा है यह सूची उसी के अनुसार है। परीक्षा के लिए कुल 17,911 उम्मीदवारों ने पंजीकरण किया था और उनमें से प्रत्येक के अंक ऑनलाइन प्रदर्शित किए गए हैं। कुल 214 रिक्तियां भर्ती परीक्षा द्वारा भरी जानी हैं।

सचिव अशोक के अनुसार ,मामले की जाँच करने के लिए उम्मीदवारों के कागजात की जाँच की जायगी और दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की जायगी। जानकारी को सही करने के लिए 24 फरवरी 2019 तक विंडो खुली रहेगी।

Comments

Translate »