Site icon www.4Pillar.news

सनी लियॉन का जलेबी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में सभी बॉलीवुड कलाकर अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रहे हैं।

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में सभी बॉलीवुड कलाकर अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रहे हैं।

सनी लियॉन का एक लेटेस्ट वीडियो पर खूब वायरल हो रहा रहा है। जिसमें एक्ट्रेस दर्शकों को डांस मूव्स सीखा रही है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में सनी लियॉन अपने फैंस को सिग्नेचर डांस मूव्स सिखाती हुई नजर आ रही है। वीडियो में एक्ट्रेस कहती है ,यह आपने पहले कई बार देखे होंगे। फैंस उनके इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं।

सनी लियॉन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” मेरे सिग्नेचर डांस मूव्स। क्या आप कर सकते हैं ? मेरे मूव्स को कॉपी करें और लॉक्ड अप विद सनी हैशटैग के साथ शेयर करें ,ताकि में उनको देख सकूं और बेस्ट को शेयर किया जाएगा। ”

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो सनी लियॉन से साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्मों और आइटम सॉन्ग में भी काम किया है। ये भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी और आडवाणी के साथ वायरल हो रही है रामायण की सीता दीपिका की फोटो

शाहरुख़ खान की रईस फिल्म में उनका आइटम सॉन्ग ‘लैला ‘ काफी फेमस हुआ था। उनकी आने वाली फ़िल्में ,कोका कोला ,वीरामादेवी और रंगीला हैं। सनी लियॉन बिग बॉस के घर में भी प्रतियोगी रह चुकी है। ये भी पढ़ें: बेटे को गोद लेकर टेनिस कोर्ट पहुंची सानिया मिर्ज़ा,देखें वायरल फोटो

Exit mobile version