Site icon www.4Pillar.news

Super 30 BO Collection : ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने रिलीज के दिन शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त कमाई की है।

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने रिलीज के दिन शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त कमाई की है।

ऋतिक रोशन की मूवी ‘सुपर 30’ लेकर लोगों में ज़बरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म में बॉक्स ऑफिस (Box Office )पर ओपनिंग के दिन ज़बरदस्त कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म सुपर 30 ने रिलीज के दिन 12 करोड़ रुपए की कमाई की है। शनिवार और रविवार के दिन फिल्म की कमाई में और ज्यादा बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी। शुक्रवार को रिलीज के दिन कई सिनेमाघरों में दर्शकों ने फिल्म को देखकर डांस करना भी शुरू कर दिया था। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है।

ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) की फिल्म सुपर 30 बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी के संघर्ष पर आधारित है। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन इस फिल्म में आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं। आनंद कुमार गणित का का ज्ञाता है जो सिर्फ अंकों में जीता है। आनंद कुमार को अपनी मेहनत के बल पर कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में दाखिला मिल जाता है। लेकिन आर्थिक हालत खराब होने के कारण आनंद कुमार इस यूनिवर्सिटी में पढ़ाई नहीं कर पाते और उन्हें के कोचिंग सेंटर में काम करना पड़ता है।

एक दिन आनंद कुमार (Anand Kumar ) फैसला करता है कि अपनी तरह गरीब मजबूर बच्चों के सपनों को नहीं टूटने देगा। ऋतिक रोशन की ये फिल्म उन सभी के लिए प्रेरणादायक है जो आर्थिक तंगी के चलते अपनी पढ़ाई नहीं कर पाते। सुपर 30 मूवी( Super 30 Movie ) की कहानी जितनी प्रेरणादायक है उतना ही दमदार ऋतिक रोशन का अभिनय भी है। फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन के अलावा पंकज त्रिपाठी ,आदित्या श्रीवास्तव और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं।

Exit mobile version