हरियाणा सरकार किसानों के आंदोलन को कुचलना चाहती है: सुरेंद्र राठी

आप आदमी पार्टी पंचकूला के जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र राठी ने रविवार को हिसार में किसानों पर हुए पथराव, लाठीचार्ज व आंसू गैस के गोले छोडने की कड़े शब्दों में निंदा की है।

पंचकूला जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र राठी कहा,” हरियाणा सरकार लंबे समय से संघर्षरत किसानों के आंदोलन को कूचलना चाहती है। सत्ता के नशे में चूर यह भाजपा-जजपा सरकार किसानों व जनता की आवाज को दबा रही है।”

उन्होंने कहा कि सरकार अपनी राजनीति चमकाने के लिए भीड़ इकट्ठा कर रही है। लेकिन लोगों को लॉकडाउन के नाम पर घरों में बंद रहने की बात कह रही है। मुख्यमंत्री कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन वर्चुअल कर सकते थे।  इससे पहले भी पंचकूला में कई बार ऑनलाइन उद्धघाटन कर चुके है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सिर्फ किसानो को भड़काने के लिए ही यह कार्य कर रहे है।

ये भी पढ़ें ,सकारात्मक सोच की झूठी तसल्ली उन परिवारों के लिए मजाक हैं जिन्होंने अपनों को खोया है, राहुल गाँधी का केंद्र पर निशाना

AAP नेता राठी ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर और दुष्यंत चौटाला की सरकार किसानो पर पुलिस से गोलियां चलवा रही है। किसान की पगड़ी को पुलिस के घोड़ों के नीचे रौंदा जा रहा है। जिसका किसान आने वाले दिनो में ब्याज सहित हिसाब करेगें।  पुलिस लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले दागने के बाद हिरासत में लिए गए किसानो को तुरंत बिना किसी शर्त के छोडना चाहिए।

Comments

Translate »