सुशांत सिंह-श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ ने 2 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की छिछोरे मूवी को दर्शक सिनेमाघरों खूब पसंद कर रहे हैं। कॉलेज लाइफ पर आधारित फिल्म ‘छिछोरे’ ने कमाई के मामले में रिलीज के दूसरे दिन भी धमाल मचा दिया है।

छिछोरे फिल्म की कमाई

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म शुक्रवार के दिन रिलीज हुई। फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार छिछोरे फिल्म ने 7.32 रुपए कलेक्शन के साथ ओपनिंग की। फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 12.25 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म की दो दिन की कमाई 19.57 करोड़ रुपए हो गई है। तरण आदर्श के अनुसार, छिछोरे मूवी तीन दिन में 35 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई कर सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे को ‘वर्ड ऑफ़ माउथ’ की वजह से काफी प्रमोशन मिल रहा है। कॉलेज स्टूडेंट्स में फिल्म को लेकर काफी क्रेग देखने को मिल रहा है। उम्मीद जताई जा रही है कि आज रविवार के दिन छुट्टी होने के कारण फिल्म की कमाई में पिछले दो दिनों के मुकाबले भारी उछाल आएगा। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने पहली बार एक साथ अभिनय किया है। दोनों के अभिनय की काफी तारीफ हो रही है।

70 करोड़ के बजट से बनी छिछोरे फिल्म का निर्देशन आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘दंगल’ के निर्देशक नितेश तिवारी ने किया है। फिल्म में श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के अलावा वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर , तुषार पांडे, ताहिर राज भसीन मुख्य भूमिका में हैं। वरुण शर्मा की कॉमेडी देखने लायक है।

Comments

Translate »