तापसी पन्नू अपनी अगली फिल्म में गंजा होने के अलावा कुछ भी करने के लिए हैं तैयार, जानिए

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मनमर्जियां’ में बेहतर अभिनय किया है। तापसी पन्नू मेरठ की शूटर दादियों के जीवन पर आधारित वास्तविक कहानी पर बन रही फिल्म ‘सांड की आंख’ में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

तापसी पन्नू फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ एक अलौकिक दुनिया की कहानी पर आधारित फिल्म में काम करेंगी। हालांकि इस फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)ने मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा कि वह कुछ ऐसा पेश करने वाली है जो भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं हुआ है। तापसी ने कहा,” मेरा आखिरी थ्रिलर गेम खत्म हो गया है। फिल्म में कुछ ऐसे सीन होंगे जो आपको सिनेमा हॉल में बैठे रहने पर मजबूर कर देंगे और सोचने पर मजबूर कर देंगे कि फिल्म में आगे क्या होने वाला है ? लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि फिल्म में डरावने दृश्य होंगे। यह अलौकिक तत्व है जो इसमें शामिल सभी लोगों के जीवन को प्रभावित करता है और मेरी उपस्थिति को भी। ”

अनुराग कश्यप की आने वाली सुपरनैचुरल फिल्म में तापसी पन्नू कई लुक में नजर आएंगी। फिल्म ‘सांड की आंख’ में उन्होंने ‘रिवाल्वर दादी प्रकाशी तोमर’ का किरदार निभाया है। तापसी पन्नू ने कहा,” इस फिल्म में आप मुझे आसानी से पहचान पाएंगे। लेकिन ये एक अलग ही तापसी होगी जिसको आप जानते हैं। तापसी पन्नू ने यह भी खुलासा किया कि वह फिल्म में अपने लुक के लिए गंजा होने के अलावा कुछ भी करने को तैयार है।

Comments

Translate »