Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फाइनली दयाबेन की होने जा रही है गोकुलधाम में वापसी, शो के नए प्रोमो में दिखी झलक 

फैंस लंबे समय से इस शो में दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे है, लेकिन अब जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें दयाबेन की वापसी का हिंट मिला है।

टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जल्दी ही दयाबेन की वापसी होने जा रही है। इस शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें दयाबेन की झलक देखी जा सकती है। बता दे कि एक्ट्रेस दिशा वकानी (दयाबेन) ने साल 2017 में यह शो छोड़ा था। फैंस तब से उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, लेकिन अब जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। बीते दिनों शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी ने भी कहा था कि वे जल्द ही शो में ‘दयाबेन’ को वापिस लेकर आएँगे। ऐसे में अब लग रहा है कि मेकर्स फैंस को तगड़ा सरप्राइज देने के लिए तैयार है।

नए प्रोमो में दिखी झलक

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का एक नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि सुंदरलाल अपने जीजा जी जेठालाल से फोन पर बात कर रहे कि बहना जल्द ही मुंबई आ रही है। वहीं एक गुजराती साड़ी और सिंपल चप्पल पहने एक महिला के कदम गोकुलधाम सोसाइटी में पड़ते हुए नजर आ रहे है। शो का ये प्रोमो देख फैंस ख़ुशी से झूम उठे है।

शो के प्रोमो से ये तो साफ है कि दयाबेन की गोकुलधाम सोसाइटी में वापसी होने जा रही है लेकिन अभी यह बात क्लियर नहीं हुई है कि हमे पुरानी दयाबेन यानि दिशा वकानी देखने को मिलेंगी या शो में किसी नई एक्ट्रेस की एंट्री होगी।

यह भी पढ़े: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘दयाबेन’ उर्फ़ दिशा वकानी दूसरी बार बनी माँ, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म 

Comments

Translate »