‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘दयाबेन’ उर्फ़ दिशा वकानी दूसरी बार बनी माँ, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म 

‘दयाबेन’ उर्फ़ दिशा वकानी दूसरी बार माँ बन चुकी है। एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है। दिशा के भाई मयूर वकानी ने कहा की वे एक बार फिर से मामा बन गए है।

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी एक बार फिर से माँ बन चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा ने एक बेटे को जन्म दिया है। बता दे कि साल 2017 में दिशा एक बेटी की माँ बनी थी। उस दौरान एक्ट्रेस मैटरनिटी लीव पर गई थी। तब सभी को लगा था कि कुछ समय के बाद दिशा वकानी दोबारा शो पर वापसी कर लेगी, लेकिन दिशा ने अब तक तारक मेहता शो पर वापसी नहीं की है। इन सब के बीच दिशा वकानी के दोबारा माँ बनने की खबर सामने आई है।

दोबारा मामा बनने पर खुश है दिशा के भाई

ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक दिशा के पति और बिजनेसमैन मयूर पांड्या और उनके भाई और एक्टर मयूर वकानी ने भी दिशा के माँ बनने की खबर को कन्फर्म किया है। दिशा वकानी इस बार एक बेबी बॉय की माँ बनी है। दिशा के भाई जो ‘तारक मेहता…’ में सुंदर लाल का किरदार निभाते है, असल जिंदगी में भी दिशा वकानी के सगे भाई है। मयूर वकानी ने कहा- ‘मैं काफी खुश हूँ मैं दोबारा मामा बन गया हूँ।’

बता दे कि दिसंबर, साल 2021 में दिशा वकानी की पति मयूर संग एक फैमिली फंक्शन की फोटो खूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। इस तस्वीर को देखने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दिशा फिर से माँ बनने वाली है।

तारक मेहता में दोबारा लौटेंगी दिशा वकानी ?

एक तरफ जहां दिशा के माँ बनने की खबर सामने आई है वहीं दूसरी तरफ शो में ‘दयाबेन’ की वापसी होने  जा रही है। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दयाबेन के वापसी को लेकर कहा कि ‘हमने शो में दयाबेन का ट्रैक दोबारा इंट्रोड्यूस करने की सारी प्लानिंग कर ली है। मुझे नहीं पता दिशा शो में दोबारा लौटेंगी या नहीं। अब ये दिशा बेन हो या निशा बेन, हम दयाबेन के किरदार को दोबारा शो में लेकर जरूर आएँगे।’

Comments

Translate »