Video: KBC के शानदार शुक्रवार में आएगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम, बिग बी के सवालों का जवाब देंगे जेठालाल और बापूजी 

केबीसी के अगले हफ्ते के शानदार शुक्रवार एपिसोड में तारक मेहता की टीम पहुंचेगी। जेठालाल और बापूजी हॉटसीट पर विराजमान होंगे और बिग बी के सवालों का जवाब देंगे।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो में हर शुक्रवार कोई न कोई सेलिब्रिटज मेहमान बनकर पहुंचते हैं। अगले हफ्ते तारक मेहता की टीम केबीसी के शानदार शुक्रवार का हिस्सा होंगे। जेठालाल और बापूजी बिग बच्चन के सवालों का जवाब देने के लिए हॉटसीट पर विराजमान होंगे।

अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देने के साथ-साथ दर्शको को बेटे और पिता(जेठालाल-बापूजी) की प्यारी सी नोकझोंक भी देखने को मिलेगी। इसके अलावा बिग बी सभी के साथ खूब मस्ती करते नजर आए।

सामने आया प्रोमो

सोनी टीवी ऑफिसियल की तरफ से उस एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया है। प्रोमो में जेठालाल अमिताभ बच्चन से पूछते है- ‘बच्चन साहब आप तो कभी अभिषेक जी डांटते नहीं होंगे। इसपर बिग बी जवाब देते है- ‘पहले जब छोटे थे तब डांट देते थे अब तो वे बड़े हो गए हैं।’ इसके बाद जेठालाल कहते हैं ‘आप प्यार से डांटते होंगे। हम क्रोधित हो गए हैं, आप ऐसा मत कीजिये।’

इसके बाद जेठालाल की इन सवालों को सुनकर बच्चन साहब जेठालाल से पूछते हैं- ‘ये आपको डांटते हैं क्या ? इसपर जेठालाल जवाब देते हैं-नहीं,नहीं बापूजी तो डांटते ही नही हैं। इसके बाद बापूजी जेठालाल से नाराज हो जाते हैं। दर्शक ये सब देखकर हंसने लग जाते हैं। केबीसी के शानदार शुक्रवार का ये एपिसोड वाकई शानदार होने वाला है।

प्रोमो शेयर करते हुए चैनल की तरफ से लिखा गया, “सवालों और जवाबों के बीच होंगे कंई सारे मस्ती के पल और अनोखे किस्से, जब केबीसी के मंच पर आएगी तारक मेहता के उल्टा चश्मा की टीम” केबीसी का ये एपिसोड 10 दिसंबर को रात 9 बजे सोनी टीवी पर आएगा।

Comments

Translate »