कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर पहुंचे ‘तारक मेहता’ हुए ट्रोल, कभी इस शो को बताया था शर्मनाक  

शैलेश लोढ़ा ‘द कपिल शर्मा शो’ में कंई अन्य लेखकों के साथ मेहमान बनकर आएंगे, लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्होंने बिना नाम लिए इस शो के बारे में काफी कुछ कहा था।

टीवी के पॉप्यूलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के तारक मेहता उर्फ़ शैलेश लोढ़ा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल शैलेश कंई अन्य लेखकों के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में मेहमान बनकर आएंगे। चैनल की तरफ से इसका एक प्रोमो भी रिलीज किया गया है। प्रोमो देख लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

पुराना वीडियो हो रहा है वायरल

शैलेश लोढ़ा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उनको कपिल शर्मा शो का नाम लिए बिना उनके बारे में काफी कुछ कहते सुना जा सकता है। शैलेश कह रहे है कि मैंने खुद से वादा किया है कि मैं टेलीविजन पर कभी ऐसा कार्यकर्म नहीं करूँगा, जिसके लिए मुझे अपनी बेटी को कहना पड़े की इसको मत देखना।

शैलेश आगे कहते है कि हास्य के नाम पर आज टेलीविजन पर ऐसी फूहड़ता आ गयी है कि मैं कुछ कार्यकर्म देखता हूँ तो मुझ शर्मा आती है। एक दादी जो हर व्यक्ति को चूमना चाहती है, एक बुआ जो शादी के लिए बेताब है। एक पति जो अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता है।

ट्रोल्स बोले- पैसा सबको बदल देता है

कपिल शर्मा शो का प्रोमो देखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ट्रोल ने लिखा, शैलेश लोढ़ा तो बहुत बुराई करता था इस शो की ये कैसे आ गया। पैसा अच्छे-अच्छे लोगो को बदल देता है। दूसरे ने लिखा, शैलेश जी ये क्या किया आपने जिस शो के बारे में इतना कुछ बोला आज उसी शो में पहुंच गए।’

One thought on “कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर पहुंचे ‘तारक मेहता’ हुए ट्रोल, कभी इस शो को बताया था शर्मनाक  

Comments

Translate »