टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा हुए COVID 19 पॉजिटिव

भारतीय टीम के  कप्तान रोहित शर्मा COVID 19 से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक ट्वीट कर दी है। शनिवार के दिन रोहित शर्मा का रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया गया था जिसमें वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस समय BCCI की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने एक ट्वीट कर दी है। पहले दिन लीसेस्टरशायर के खिलाफ टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे थे। लेकिन दूसरे दिन वह मैच में नजर नहीं आए। ऐसे में उनके बारे में कई तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई थी। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने स्थिति से पर्दा हटाते हुए रोहित के फैंस के लिए बुरी खबर दी। बोर्ड ने साफ कर दिया कि वह क्यों बल्लेबाजी करने नहीं उतरे।

दरअसल, रोहित शर्मा की तबियत खराब थी। जिसके बाद उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया गया और वह कोविड पॉजिटिव पाए गए। फिलहाल वह होटल के कमरे में आइसोलेशन में हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कार रही है। आज रविवार के दिन उनकी सीटी वैल्यू का पता लगाने के लिए आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जाएगा।

अगर रोहित शर्मा की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो यह भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका होगा। क्योंकि एक जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं। कोरोना से उबरने के लिए उनको कम से कम एक सप्ताह लगेगा। ऐसे में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में वह नहीं खेल पाएंगे।

Comments

Translate »