ENGvIND: इंग्लैंड के दौरे पर गई टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत सहित तीन अन्य सदस्य कोरोनावायरस संक्रमित हुए

भारतीय क्रिकेट टीम को टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास के लिए आज डरहम रवाना होना है। इसी बीच ऋषभ पंत सहित टीम के तीन स्टाफ कोरोना संक्रमित होने की वजह से फिलहाल नहीं जा पाएंगे।

इंग्लैंड के दौरे पर गई भारतीय टीम पर कोरोना संक्रमण करें खतरा बढ़ने लगा है। भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनके अलावा टीम के तीन अन्य स्टाफ भी कोरोनावायरस संक्रमित हो गए हैं । इन सभी को आइसोलेट कर दिया गया है। अब वह बाकी टीम के साथ डरहम रवाना नहीं हो पाएंगे।

ऋषभ पंत हुए कोरोना पॉजिटिव 

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ पंत के अलावा चारों अभी टीम के साथ डरहम रवाना नहीं हो सकते। हालांकि अभी तक यह  सामने नहीं आया है कि संक्रमित होने वाले सदस्यों के नाम क्या है। भारतीय टीम के खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ के सदस्य पिछले 20 दिनों से इंग्लैंड में छुट्टियां बिता रहे हैं। इन सभी को आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से छुट्टी दी गई थी।

टीम के बाकी खिलाड़ियों की तरह ऋषभ पंत भी यूरो 2020 के मैच का मजा लेने के लिए लंदन गए थे। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ऋषभ पंत यूरो में जाने के कारण कोरोना पॉजिटिव हुए हैं या किसी दूसरी वजह से । भारतीय खिलाड़ी पिछले महीने के आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल  के बाद 20 दिन की छुट्टी पर थे।

टीम इंडिया गुरुवार के दिन डरहम के लिए रवाना होगी। जहां वह टेस्ट सीरीज के लिए अपनी तैयारियां शुरू करेगी। डरहम में भारतीय टीम को 20 से 22 जुलाई तक सिलेक्ट काउंटी इलेवन के खिलाफ एक तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है। इसके कुछ दिन बाद तक टीम यहीं पर अभ्यास करेगी। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैच की सीरीज 4 अगस्त 2021 से नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज ग्राउंड में शुरू होगी।

Comments

Translate »