Site icon www.4Pillar.news

‘अल्लाह की शुक्रगुजार हूँ कि उन्होंने मुझे बेटी नहीं दी…’ पाकिस्तानी एक्ट्रेस साहिबा अफ़ज़ल ने बेटियों को लेकर दिया विवादित बयान, सोशल मीडिया यूजर ने खूब किया ट्रोल 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस साहिबा अफ़ज़ल ने बेटियों को लेकर एक विवादित बयान दिया है, जिसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया यूजर काफी ट्रोल कर रहे है। 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस साहिबा अफ़ज़ल ने बेटियों को लेकर एक विवादित बयान दिया है, जिसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया यूजर काफी ट्रोल कर रहे है।

आज के जमाने में लड़कियां लड़कों से किसी भी मायने में कम नहीं है। लड़किया आज हर एक क्षेत्र में सक्रीय है। बेटियों को लेकर जहां आज बहुत से लोगों की सोच बदल चुकी है तो वहीं आज भी कुछ ऐसे लोग मौजूद है जो लड़कियों को बोझ समझते है। बेटियों को लेकर एक ऐसा ही बयान पाकिस्तानी एक्ट्रेस साहिबा अफ़ज़ल ने दिया है, जिसे लेकर उनकी काफी आलोचना की जा रही है।

एक्ट्रेस के बयान पर मचा हंगामा

पाकिस्तानी एक्ट्रेस साहिबा अफ़ज़ल अपने पति और एक्टर अफ़ज़ल खान और बेटों संग निंदा यासिर के सहरी शो ‘गुड मॉर्निंग पाकिस्तान’ में पहुंची। साहिबा ने शो के दौरान बताया कि समाज में औरतों और लड़कियों को कौन-कौनसी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसको लेकर बवाल खड़ा हो गया।

साहिबा कहती है कि ‘मैं हमेशा से चाहती थी कि मेरे बेटे ही हों। इस जमाने में अल्लाह ने मुझे बेटी नहीं दी, इसके लिए मैं उनका शुक्र अदा करती हूँ। एक्ट्रेस आगे कहती है कि बेटियों पर बहुत ज्यादा प्रेशर होता है। बेटी कभी अपनी मनमानी कर ही नहीं सकती। पहले लड़की पर माँ-बाप का प्रेशर और फिर मियां का प्रेशर रहता है। लड़की की न तो कोई अपनी कोई मर्जी होती है न अपनी कोई जिंदगी।

लड़के अपनी मनमानी कर सकते है- साहिबा अफ़ज़ल

अभिनेत्री आगे कहती है कि लड़की की अपनी कोई मर्जी नहीं होती। लड़के अपनी मर्जी से कुछ भी कर सकते है। मेरा भी मन करता है कि मैं लड़का होती और अपने मर्जी से कुछ भी करती। पाकिस्तानी एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग उनके इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे है।

लोगों ने जमकर की आलोचना

साहिबा अफ़जल द्वारा लड़कियों के बारे में ऐसा बयान देना लोगों को पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया यूजर उनकी जमकर आलोचना कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, फिजूल बातें…बेटियां तो रहमत होती है और हर एक इंसान चाहता है कि घर में रहमत हो।’ दूसरे ने लिखा, ‘अल्लाह बेटी उन्हें देता है, जिनकी औकात होती है उन्हें संभालने की, बेटों पर इतना गरूर सही नहीं है।’ तीसरे ने लिखा, फिर तो आपकी अम्मा को भी किसी इंटरव्यू में यही कहना चाहिए था।’

Exit mobile version