Site icon www.4Pillar.news

सीमा हैदर पर बन रही फिल्म कराची टू नोएडा का फर्स्ट पोस्टर जारी, 20 को रिलीज होगा थीम सॉन्ग

सीमा हैदर पर बन रही फिल्म कराची टू नोएडा का फर्स्ट पोस्टर जारी, 20 को रिलीज होगा थीम सॉन्ग

Karachi to Noida film: सचिन मीणा के प्यार में पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर पर बन रही फिल्म कराची टू नोएडा का पहला पोस्टर जारी हो गया है। फिल्म का थीम सॉन्ग 20 अगस्त को रिलीज होगा।

इन दिनों पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत आई सीमा हैदर की खूब चर्चा हो रही है। सीमा हैदर पर दो फ़िल्में बनाई जानी हैं। जिनमें से एक की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सीमा हैदर पर कराची टू नोएडा फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्ममेकर ने कराची टू नोएडा फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। फिल्म का पहला गाना भी बन चूका है। जिसे 20 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी पर आधारित कराची टू नोएडा फिल्म में अभिनेत्री फरहीन फलक ने सीमा का किरदार निभाया है। फिल्म का निर्देशन भरत सिंह कर रहे हैं

पहला गाना

कराची टू नोएडा फिल्म का पहला गाना 20 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। फिल्म निर्माता और निर्देशक अमित जानी ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर कराची टू नोएडा का पोस्टर जारी किया है। अमित जानी के ट्वीट के अनुसार,गाने के निर्देशक भरत सिंह हैं। निर्माता अमित जानी। सिंगर प्रीति सरोज ने इस गाने को गाया है। गाने की अभिनेत्री फरहीन फलक है।

फर्स्ट लुक

कराची टू नोएडा के फर्स्ट पोस्टर में सीमा हैदर के तीन लुक दिखाए गए हैं। पहले लुक में अभिनेत्री फरहीन फलक सीमा हैदर की तरह नजर आ रही। दूसरे लुक में वह हिजाब पहने हुए नजर आ रही है। तीसरे लुक में वह साड़ी में नजर आ रही है। जिसमें उनके सिर पर साड़ी का पल्लू ढका हुआ है और माथे पर बिंदिया है।

बता दें, सचिन मीणा और सीमा हैदर की प्रेम कहानी बिलकुल अलग है। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के कराची की रहने वाली सीमा हैदर को नोएडा के रबूपुरा के सचिन मीणा से ऑनलाइन गेम पबजी खेलते समय प्यार हो गया था। दोनों की मोहब्बत इस कदर परवान चढ़ी कि सीमा हैदर छुपते हुए सचिन से मिलने भारत आ पहुंची। सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ भारत आई थी। यहां पहुँचने के कुछ दिन बाद सीमा और सचिन को क़ानूनी अड़चनों का सामना करना पड़ा। यूपी एटीएस सीमा हैदर मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version