Site icon www.4Pillar.news

Karachi To Noida: बड़े पर्दे पर नजर आएगी सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी, कराची टू नोएडा का वीडियो वायरल

Karachi To Noida: बड़े पर्दे पर नजर आएगी सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी, कराची टू नोएडा का वीडियो वायरल

Seema Haider and Sachin Meena love story: पाकिस्तान के कराची से सचिन मीणा का प्यार पाने के लिए भारत आई सीमा हैदर पर फिल्म बनने जा रही है। कराची टू नोएडा फिल्म का एक वीडियो क्लिप खूब वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान के कराची शहर से भारत आई सीमा हैदर और नोएडा के रबूपुरा निवासी सचिन मीणा की लव स्टोरी पर फिल्म बनने जा रही है। फिल्म के लिए ऑडिशन शुरू हो चूका है। देश भर के कलाकर इस फिल्म के ऑडिशन के लिए लाइन में खड़े हैं। फिल्म का निर्माण मशहूर फिल्म निर्देशक अमित जानी करेंगे। जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली ‘कराची टू नोएडा’ फिल्म साल 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है।

अमित जानी प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म का एक वीडियो क्लिप जारी किया है। जिसमें सीमा हैदर का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री फोन पर सचिन का किरदार निभाने वाले लड़के से बात करती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सीमा हैदर का किरदार निभाने के लिए देश भर से अभिनेत्रियां और मॉडल ऑडिशन के लिए आ रही हैं। वीडियो क्लिप में नजर आने वाली लड़की बिलकुल सीमा हैदर की तरह नजर आ रही है।

ए टेलर मर्डर स्टोरी

इससे पहले यह रिपोर्ट आ रही थी कि खुद सीमा हैदर कराची टू नोएडा फिल्म में लीड रोल करेंगी। लेकिन सीमा हैदर और जानी प्रोडक्शन हाउस की तरफ से इस बारे कोई ब्यान नहीं आया। इससे पहले बताया गया था कि सीमा हैदर अमित जानी के निर्देशन में राजस्थान के उदयपुर के दर्जी कन्हैया लाल पर बन रही फिल्म में लीड रोल करेंगी। फिल्म नाम ‘ए टेलर मर्डर स्टोरी’ रखा है। इस फिल्म में सीमा हैदर रॉ की अधिकारी का रोल करेंगी।

कराची टू नोएडा

सचिन मीणा और सीमा हैदर की लव स्टोरी पर आधारित ‘कराची टू नोएडा’ फिल्म का थीम सॉन्ग अगले हफ्ते रिलीज होगा। इससे पहले जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की टीम सीमा हैदर और सचिन मीणा से रबूपुरा में मुलाकात कर चुकी है। टीम ने सचिन मीणा और सीमा हैदर से काफी देर बात की थी। इसके अलावा टीम ने सीमा हैदर को हिंदू धर्म अपनाने पर भगवा शाल भेंट की थी।

ए टेलर मर्डर स्टोरी फिल्म के लिए सीमा हैदर यूपी एटीएस से क्लीन चिट मिलने के बाद अभिनय शुरू करेंगी।

Exit mobile version