Site icon www.4Pillar.news

Dil Dosti Dilemma Trailer : अनुष्का सेन की वेब सीरीज ‘दिल दोस्ती डिलेमा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज  

Dil Dosti Dilemma Trailer : अनुष्का सेन की वेब सीरीज 'दिल दोस्ती डिलेमा' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Dil Dosti Dilemma Trailer : अनुष्का सेन की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘दिल दोस्ती डिलेमा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस सीरीज की कहानी एक ऐसी यंग लड़की के बारे में जो अपने समर वेकेशन के लिए कनाडा जाना चाहती है लेकिन ….

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) जल्द ही प्राइम वीडियो की वेब सीरीज दिल दोस्ती और डिलेमा (Dil Dosti Dilemma) में नजर आने वाली है। कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने एक पोस्टर शेयर करते हुए इस सीरीज की रिलीज डेट से पर्दा उठाया था। वहीं आज 16 अप्रैल को इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

रिलीज हुआ अनुष्का सेन की Dil Dosti Dilemma का ट्रेलर

दिल दोस्ती डिलेमा… ये एक यंग लड़की अस्मारा (अनुष्का सेन) की कहानी है जिसे दोस्तों के साथ घूमने-फिरने और खाने-पीने का शौक है। वहीं अपनी स्कूल की समर वेकेशन में अस्मारा कनाडा जाने का प्लान बनाती है। लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि कनाड़ा जाने की बजाय उन्हें अपने नानी के घर पर अपनी गर्मी की छुट्टियां बितानी पड़ती है। ट्रेलर में आगे दिखाया गया है कि अस्मारा का रहन-सहन और उसके ननिहाल के लोगों का रहने का तरीका बेहद अलग होता है। लोग उन्हें उनके कपड़ों और बिहेवियर के लिए बार-बार टोकते है। पहले तो अस्मारा को ये सब बाते समझने में काफी दिककत होती है लेकिन फिर उसकी मुलाकात वहां एक लड़के से होती है जो उन्हें उनका नजरिया बदल देता है।

कब रिलीज होगी ये सीरीज

बता दे कि इस सीरीज में अनुष्का सेन के अलावा तन्वी आजमी, श्रुति सेठ, रेवती पिल्लई, विशाखा पांडे, एलिशा मेयर और सुहासिने मुले भी अहम किरदारों में नजर आएँगे। इस सीरीज का निर्देशन डेब्बी राव ने किया है। यह सीरीज 25 अप्रैल से प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Exit mobile version