टीवी एक्टर शहीर शेख के पिता का कोरोना से हुआ निधन, अली गोनी ने ट्वीट कर दी जानकारी 

शहीर शेख ने हाल ही में फैंस से अपने पिता के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा था। एक्टर ने कहा था कि उनके पिता की हालत नाजुक है और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है।

टीवी के लोकप्रिय एक्टर शहीर शेख के पिता का आज कोरोना के कारण निधन हो गया है। शहीर के पिता पिछले कुछ दिनों से बीमार थे। हाल ही में शहीर ने ट्वीट करते हुए कहा था कि ‘मेरे डैड वेंटीलेटर पर है, उन्हें कोरोना के कारण सीरियस इंफेक्शन हो गया है। कृपया आप सभी उनकी सलामती के लिए प्रार्थना करें। आज शहीर के दोस्त और टेलीविजन एक्टर अली गोनी ने उनके पिता के निधन की पुष्टि की है।

अली ने की शहीर के पिता के निधन की पुष्टि

अली गोनी ने आज ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इन्ना लिल्लाहि वा इन्ना इलाही राजिऊन। अल्लाह अंकल की आत्मा को शांति दे। शहीर शेख भाई स्ट्रॉन्ग बने रहना।’ यह खबर सुनते ही शहीर शेख के फैंस को भी काफी बड़ा झटका लगा। फैंस भी शहीर को मजबूत बने रहने के लिए कह रहे है।  इसके साथ ही फैंस उनके पिता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे है।

https://twitter.com/AlyGoni/status/1483870137321017345?s=20

https://twitter.com/Shaheer_S/status/1483458488206774273?s=20

पूरा दिन मास्क पहनने के कारण हिना खान के चेहरे का हुआ ऐसा हाल,कहा- ‘जब आपकी फैमिली में सभी कोविड पॉजिटिव हो और आप…’

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहीर इन दिनों पवित्र रिश्ता 2 में नजर आ रहे है। सीरियल में उनकी और अंकिता लोखंडे की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते है। इसके आलावा शहीर म्यूजिक वीडियो में भी नजर आते रहते हैं, जिन्हे यूट्यूब पर फैंस काफी पसंद करते है।

Comments

Translate »