बिग बॉस 13 में इस बार होगा बड़ा बदलाव

बिग बॉस 13 को लेकर काफी खबरें आ रही हैं। बिग बॉस में कौन-कौन प्रतियोगी होंगे इसको लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं। इसी बीच इस बार एक खबर आ रही है। शो में सलमान खान अकेले होस्ट नहीं करेंगे। इस बार सलमान खान के साथ महिला होस्ट भी होंगी।

अंग्रेजी अख़बार डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, ‘सलमान खान’ ने महसूस किया है कि इस बार शो में कुछ नयापन लाने के लिए एक फीमेल होस्ट भी होनी चाहिए। ‘सलमान खान’ इस बार महिला होस्ट के साथ शो में नया प्रयोग करने जा रहे हैं।

बिग बॉस को सलमान खान से पहले अमिताभ बच्चन,अरशद वारसी , संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी भी होस्ट कर चुके हैं। सलमान खान इस शो के साथ लंबे समय से जुड़े हुए हैं। सलमान इस शो के साथ सीजन 4 से जुड़े हुए हैं। शो को हर बार लोनावाला में शूट किया जाता था इस बार बिग बॉस की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में होगी। ये बदलाव सलमान खान के आने वाली फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग को ध्यान में रख कर किया गया है। ताकि सलमान खान फिल्म की शूटिंग भी करते रहें।

बिग बॉस 13 के प्रतियोगियों की बात करें तो, अब तक कई टीवी अभिनेताओं के नाम सामने आ चुके हैं। अंकिता लोखंडे ,करण पटेल और विवेक दहिया के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान का नाम भी चर्चा में है। दयानन्द शेट्टी ,मेघना मलिक और करण वोहरा के नाम भी चर्चा में हैं।

Comments

Translate »