UPSC टॉपर टीना डाबी दोबारा करने जा रही है शादी, जानिए कौन बनेगा पति

साल 2016 बैच की IAS अधिकारी टीना डाबी दोबारा शादी के बंधन में बंधने जा रही है। इससे पहले टीना डाबी अपने बैचमेट अतहर आमिर खान के साथ वर्ष 2018 में शादी रचा चुकी है। दो साल के बाद दोनों ने राजस्थान की एक अदालत में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। अब टीना आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ दोबारा शादी रचाने जा रही है। प्रदीप वर्ष 2013 बैच का आईएएस अधिकारी है।

टीना डाबी की दूसरी शादी

राजस्थान कैडर की 2016 की UPSC टॉपर टीना डाबी 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के के साथ दोबारा शादी करने जा रही है। मीडिया सूत्रों के अनुसार दोनों प्रशासनिक अधिकारी 22 अप्रैल को जयपुर के एक निजी होटल में शादी करने वाले हैं। आपको बता दें , इससे पहले टीना डाबी ने साल 2018 में अपने बैचमेट अतहर आमिर खान के साथ विवाह रचाया था। लेकिन दोनों की शादी दो साल से ज्यादा नहीं चल सकी। दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था।

डाबी का पति

वहीँ बात करें टीना के दूल्हे राजा के बारे में, प्रदीप गवांडे का जन्म महाराष्ट्र में 9 दिसंबर 1980 को हुआ था। प्रदीप राजस्थान के चूरू जिला कलेक्टर रह चुके हैं। यूपीएससी परीक्षा क्लियर करने से पहले वह एमबीबीएस रह चुके हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

IAS अधिकारी टीना डाबी और प्रदीप गवांडे ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन में लिखा ,” मैं वो मुस्कान पहन रही हूं , जो तुम  दे रहे हो। #मंगेतर। ” इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि टीना डाबी ने रेड कलर की साडी पहनी हुई है जबकि प्रदीप गवांडे ने लाल रंग का कुर्ता और ग्रीन कलर की जींस पहनी हुई है। दोनों हाथों में हाथ लेकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें,IAS अधिकारी और IPS दुल्हन ने ऑफिस में ही रचाई शादी

टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी एक खास वजह से चर्चा में है। क्योंकि दोनों दूसरी बार शादी कर रहे हैं। टीना डाबी अपने पहले पति आमिर अतहर खान से तलाक ले चुकी है। जबकि प्रदीप गवांडे की भी यह दूसरी शादी है।

Comments

Translate »