Site icon www.4Pillar.news

उर्फी जावेद ने क्लब में किया धमाकेदार डांस, फिर फैंस के साथ क्लिक कराई तस्वीरें, देखिए Video 

उर्फी जावेद हाल  ही में पुणे के एक क्लब मे पहुंची थी। यहां उर्फी अपने फैंस के साथ जमकर मस्ती करती नजर आई। 

उर्फी जावेद हाल  ही में पुणे के एक क्लब मे पहुंची थी। यहां उर्फी अपने फैंस के साथ जमकर मस्ती करती नजर आई।

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी ऑउटफिट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। वे कभी भी अपने ऑउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटती। उर्फी अब तक जूट, कांच, रस्सी, स्टोन सेफ्टी पिन जैसी चीजों से बनी ड्रेस में नजर आ चुकी है। जहां कुछ लोगों को उर्फी का ये अतरंगी स्टाइल पसंद आता है तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने में भी कोई कसर नहीं छोडते। हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनको मी-टाइम एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है।

क्लब में डांस करते नजर आई उर्फी

दरअसल उर्फी जावेद हाल ही में पुणे के एक क्लब में पहुंची थी। इस दौरान उर्फी ने ‘इट्स टाइम टू डिस्को’ गाने पर धमाकेदार डांस किया। एक्ट्रेस इस दौरान ग्रीन कलर की शार्ट ड्रेस में नजर आ रही है। उन्होंने अपने बालों को बन बनाया हुआ है  और हाई हिल्स के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया है।

फैंस के साथ क्लिक कराई तस्वीरें

हाँ, ये बात सच है कि उर्फी जावेद को ट्रोल करने वाले लोगों की कमी नहीं है लेकिन उनके चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं है। वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस उर्फी के लिए कैसे क्रेजी हुए जा रहे है। उर्फी भी अपने फैंस को निराश नहीं  करती और उनके साथ मुस्कुराते हुए तस्वीरें क्लिक कराती हैं।

Exit mobile version