Site icon www.4Pillar.news

सार्वजनिक जगहों पर अंगप्रदर्शन के मामले में मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद को भेजा नोटिस, बीजेपी नेता ने की थी शिकायत

सार्वजनिक जगहों पर अंगप्रदर्शन के मामले में मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद को भेजा नोटिस, बीजेपी नेता ने की थी शिकायत

उर्फी जावेद के खिलाफ बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने उर्फी पर सार्वजनिक स्थानों पर अंग प्रदर्शन का आरोप लगाया है। अब मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद को नोटिस जारी किया है।

अपने बोल्ड अंदाज को लेकर उर्फी जावेद एक बार फिर मुश्किल में फंसती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री को मुंबई पुलिस ने नोटिस जारी किया। उर्फी जावेद को मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। भारतीय जनता पार्टी की नेता चित्रा वाघ की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस ने उर्फी को नोटिस भेजा है।

चित्रा वाघ को बताया सास

बता दें, उर्फी जावेद के खिलाफ महाराष्ट्र से बीजेपी की नेता चित्र वाघ ने नए साल के मौके पर शिकायत दर्ज कराई थी। वाघ ने उर्फी पर सार्वजनकि स्थानों पर अंगप्रदर्शन करने का आरोप लगाया था। हालांकि, उर्फी जावेद ने चित्रा की शिकायत के बाद उनको ट्रोल किया था। पिछले दिनों उर्फी जावेद ने बीजेपी नेता को एक के बाद एक कई ट्वीट कर ट्रोल किया था। उर्फी ने अपने ट्वीट में लिखा था ,” चित्रा ताई मेरी खास है , फ्यूचर में होने वाली सास है। ” इस तरह उर्फी जावेद ने बीजेपी नेता को कई ट्वीट कर ट्रोल किया था। इतना ही नहीं उर्फी जावेद ने भी चित्रा वाघ के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

उर्फी जावेद के वकील ने मामले की जानकारी देते हुए कहा ,” मैंने भारतीय जनता पार्टी की नेता चित्रा किशोर वाघ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153a (b), 504, 506 , 506 (ii) के तहत शिकायत दर्ज कराई है। ”

अपनी संपत्ति का खुलासा करें

इससे पहले चित्रा वाघ की शिकायत को लेकर उर्फी ने एक ट्वीट में लिखा,” मुझे कोई ट्रायल नहीं चाहिए। अगर आप अपनी और अपने परिवार की संपत्ति का खुलासा करती हैं तो मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं। आप दुनिया को बताएं कि एक नेता कितना और कहां से कमाता है। “

Exit mobile version