Site icon www.4Pillar.news

उर्वशी रौतेला ने शकीरा के फेमस सॉन्ग Hips Don’t Lie पर किया धमाकेदार डांस,देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का लॉकडाउन में जलवा बरकार है। पूर्व मिस यूनिवर्स ने शकीरा के फेमस गाने हिप्स डॉन'ट लाई पर डांस कर तहलका मचा दिया है। उनका यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का लॉकडाउन में जलवा बरकार है। पूर्व मिस यूनिवर्स ने शकीरा के फेमस गाने हिप्स डॉन’ट लाई पर डांस कर तहलका मचा दिया है। उनका यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लागू है। ऐसे में सभी बॉलीवुड कलाकार अपने घर पर ही सेल्फ क्वारंटाइन में हैं। सितारे अपने घर से ही अपने प्रशंसकों का सोशल मीडिया के जरिये मनोरंजन कर रहे हैं।

ऐसे में,कुछ ही देर पहले पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela ) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह कोलोम्बियन सिंगर और डांसर शकीरा के गाने ‘Song Hips Dont Lie पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

उर्वशी ने अपने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” आप जानते हैं ,मेरे हिप्स कभी झूठ नहीं बोलते हैं। और मैं आपको ऐसा महसूस करवाने के लिए शुरू कर रही हूं , लड़कों। #shakira #Bellydance .” ये भी पढ़ें : लॉकडाउन में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने किया कैटवॉक,मात्र कुछ ही मिनट में एक लाख से ज्यादा देखा गया वीडियो

मॉडल और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का ये डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद और शेयर कर रहे हैं। उनके वीडियो की पॉपुलरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस डांस वीडियो को मात्र एक घंटे में 331,596 बार देखा जा चूका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है। ये भी पढ़ें : उर्वशी रौतेला का स्पैनिश डांस खूब हो रहा है वायरल,2 मिलियन से अधिक बार देखा गया वीडियो

Exit mobile version