Site icon www.4Pillar.news

व्हाइट ड्रेस में चमचमाती कार के सामने उर्वशी रौतेला ने दिखाए गजब एक्सप्रेशन,देखें वीडियो

पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला का एक ग्लैमर्स वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । जिसमें एक्ट्रेस गजब एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही है ।

पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला का एक ग्लैमर्स वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । जिसमें एक्ट्रेस गजब एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही है ।

बॉलीवुड अभिनेत्री/मॉडल और पूर्व मिस यूनिवर्स रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है । जिसमें वह महंगी चमचमाती कार के सामने गजब ढाती हुई नजर आ रही है । उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है । उर्वशी रौतेला द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में एक्ट्रेस लाल रंग की कार के साथ रेत में इंग्लिश सॉन्ग पर इठलाती हुई नजर आ रही ।

उर्वशी रौतेला का वीडियो यहां देखें

वायरल वीडियो के अलावा उर्वशी रौतेला ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अपने अपकमिंग सॉन्ग ‘डूब गए’ का प्रोमो वीडियो साझा किया है । इस वीडियो को शेयर करते हुए पूर्व मिस यूनिवर्स ने कैप्शन में लिखा ,” हम तो डूब गए उनके प्यार में ।डूब गए 30 अप्रैल को रिलीज हो रहा है ।”

वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें , उर्वशी रौतेला आखिरी बार ‘वर्जिन भानुप्रिया फिल्म में नजर आई थी । इस फिल्म में उन्होंने कॉलेज गर्ल का किरदार निभाया था । हाल ही में उर्वशी रौतेला का ‘इक लड़की भीगी भागी सी’ गाना रिलीज हुआ था ।दर्शकों ने एक्ट्रेस के लेटेस्ट गाने को खूब प्यार दिया ।

उर्वशी रौतेला इन दिनों मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक ‘द मर्चेंट ऑफ़ वेनिस’ पर आधारित फिल्म ‘ब्लैक रोज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं । इसके अलावा उर्वशी रौतेला का ‘वो चांद कहां से ‘ गाना हाल ही में रिलीज हुआ था ।

Exit mobile version