Site icon www.4Pillar.news

Indian Idol 14: वैभव गुप्ता ने जीती ट्रॉफी, शुभदीप रहे फर्स्ट रनर अप

Indian Idol 14: वैभव गुप्ता ने जीती ट्रॉफी, शुभदीप रहे फर्स्ट रनर अप

कानपूर के Vaibhav Gupta ने Indian Idol Season 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। रविवार को इंडियन आइडल के ग्रांड फिनाले  में वैभव गुप्ता ने शुभदीप दास चौधरी और पियूष पंवार को पछाड़ कर इंडियन आइडल का खिलाब अपने नाम किया है।

रविवार को इंडियन आइडल सीजन 14 का ग्रांड फिनाले हुआ। इस टीवी शो में कानपूर के वैभव गुप्ता ने बाजी मारी है। उन्हें इंडियन आइडल की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए की प्राइज मनी मिली है। वहीँ, शो के फर्स्ट रनर अप रहे शुभदीप दास चौधरी को पांच लाख प्राइज मनी मिली। सेकंड रनर अप पियूष पंवार रहे रहे। उन्हें भी पांच लाख रुपए का चेक दिया गया। इंडियन आइडल की थर्ड रनर अप  अनन्या पाल को घोषित किया गया। पाल को तीन लाख रुपए का चेक प्राइज मनी के तौर पर मिला है।

पुरे सीजन में दमदार रहा प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के कानपूर के रहने वाले वैभव दास ने ऑडिशन के दौरान अपने दमदार प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया था। उन्होंने पुरे शो में जाने माने सेलेब्रिटीज और मेहमानों से प्रशंसा बटोरी है।

इंडियन आइडल की ट्रॉफी जीतकर वैभव ने जताई खुशी

इंडियन आइडल सीजन 14 के विजेता की ट्रॉफी जीतने के बाद वैभव ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा,” इंडियन आइडल के ट्रॉफी जीतने के बाद विश्वास नहीं हो रहा है। इस प्रतिष्ठित शो की विरासत को आगे बढ़ाना एक जबरदस्त सम्मान है। यह यात्रा उत्साहजनक रही। उनके भावनाएं , चुनौतियां और न भूले जाने वाले क्षण। ”

गुप्ता ने आगे कहा,” मैं हर उस व्यक्ति का आभार जताता हूं, जिसने मुझ पर विश्वास जताया। चाहे वह जज हों, जिन्होंने मेरा मार्गदर्शन किया। या फिर टीम, जिसने मेरी प्रतिभा को निखारा और इस सपने को साकार किया। लेकिन इन सबसे ऊपर, मैं उन दर्शकों का आभारी हूं, जिन्होंने मेरा अटूट समर्थन किया। मुझे वोट करने के लिए। मेरा उत्साह बढ़ाने के लिए। ”

जज श्रेया घोषाल ने की तारीफ

शो की जज श्रेया घोषाल ने वैभव गुप्ता की प्रतिभा के बारे में कहा,” ऑडिशन से ही वैभव ने बहुमुखी प्रतिभा दिखाई। वह पूरी प्रतियोगिता के दौरान अपने प्रदर्शन से हमें आश्चर्यचकित करता रहा। शो में उनकी यात्रा प्रेरणादायक रही। मैं उन्हें अपने सपने पुरे करने की शुभकामनाएं देती हूं। “

Exit mobile version