Site icon www.4Pillar.news

Bad Newz Trailer : विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एम्मी विर्क की फिल्म ‘बैड न्यूज’ का ट्रेलर हुआ रिलीज 

Bad News Trailer : विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एम्मी विर्क की फिल्म 'बैड न्यूज' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Bad Newz Trailer : विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एम्मी विर्क की फिल्म ‘बैड न्यूज’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का ट्रेलर फुल कॉमेडी से भरपूर है जिसमें …

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एम्मी विर्क की फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) पिछले काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों ही मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर करते हुए इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज के बारे में जानकारी दी थी। वहीं आज 28 जून को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर फुल कॉमेडी और सस्पेंस से भरपूर है।

Bad Newz का ट्रेलर हुआ रिलीज

बैड न्यूज का ट्रेलर में विक्की, तृप्ति और एम्मी की तिकड़ी धमाल मचाते हुए नजर आ रही है। इस फिल्मं की कहानी एक मेडिकल कंडीशन हेट्रोपेटर्नल सुपरफेंकेडेशन पर आधारित है, जिसमें एक महिला दो अलग-अलग पुरषों से जुड़वाँ बच्चों के साथ प्रेग्नेंट हो जाती है। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी ने ऐसी ही महिला का किरदार निभाया है। वहीं विक्की और एम्मी विर्क दोनों ही उसके बच्चों के बाप है। इस फिल्म में नेहा धूपिया सहित कंई अन्य कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आएँगे।

कब रिलीज होगी ये फिल्म ?

बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है, वहीं यह फिल्म करण जौहर द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version