Site icon www.4Pillar.news

Video : जुबिन नौटियाल ने अपनी फैन और KBC 13 में करोड़पति बनी हिमानी बुंदेला के घर पहुंचकर दिया उन्हें खास सरप्राइज 

कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन की पहली करोड़पति हिमानी बुंदेला की इच्छा पूरी करने के लिए सिंगर जुबिन नौटियाल उनसे मिलने उनके घर पहुंचे। 

कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन की पहली करोड़पति हिमानी बुंदेला की इच्छा पूरी करने के लिए सिंगर जुबिन नौटियाल उनसे मिलने उनके घर पहुंचे।

“कौन बनेगा करोड़पति 13” को दर्शको का खूब प्यार मिल रहा है। इस सीजन की पहली करोड़पति हिमानी बुंदेला बनी। हिमानी एक टीचर हैं और आगरा की रहने वाली हैं। शो के दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन के सामने एक इच्छा जाहिर की थी,उन्होंने बताया था कि वे जुबिन नौटियाल की बहुत बड़ी फैन हैं। अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान हिमानी की जुबिन से बात भी करवाई थी।

अपने चहिते सिंगर जुबिन नौटियाल से बात कर हिमानी बहुत खुश हुई और इसके लिए उन्होंने बिग बी का धन्यवाद किया। जुबिन ने हिमानी से मिलने का वादा भी किया था। तो फिर क्या जुबिन अपना वादा पूरा करने हिमानी के घर आगरा पहुंचे।

आपको बता दे कि एक दुर्घटना के समय हिमानी बुंदेला ने अपनी आँखों की रौशनी खो दी थी। जुबिन हिमानी के घर एक पत्रकार बनकर पहुंचे। जब इंटरव्यू  के बीच जुबिन ने उनका फेवरेट गाना “ख़ुशी जब भी तेरी” गाना शुरू किया तो हिमानी बुंदेला को पता चल गया कि उनके साथ उनके फेवरेट सिंगर जुबिन नौटियाल बैठे हैं।

यहां देखिये जुबिन का ये सरप्राइज

आईएएनएस न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए जुबिन ने कहा कि जब हिमानी ने मुझे वॉइस नॉट भेजा तो मैं काफी प्रभावित हुआ। जब मैं हिमानी और उनके परिवार से मिला तो उनसे मुझे बहुत प्यार मिला। इस ख़ुशी को शब्दो में नहीं बताया जा सकता।

Exit mobile version