Video: सिर्फ 15 मिनट में हो गई थी ‘अनुपमा’ की रियल शादी, रुपाली गांगुली ने बताया 12 साल तक किया पति का इंतजार 

रुपाली गांगुली उर्फ़ अनुपमा ने अपनी असली शादी के दिनों को याद करते हुए बताया कि कैसे 15 मिनट में उनकी शादी हो गई थी और किस तरह वे 12 साल तक अपने पति के लिए इंतजार करती रही।

रुपाली गांगुली टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है। टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में उनकी शादी तो फैंस ने देखी ही होगी। परंतु हाल ही में रुपाली ने अपनी रियल शादी के दिनों को याद करते हुए बताया कि उन्होंने किस तरह से जल्दबाजी में शादी। दरअसल हाल ही में ‘अनुपमा’ मीका के स्वयंवर में पहुंची, और वहां एक्ट्रेस ने अपनी असली शादी के दिनों को याद किया।

12 साल तक किया पति का इंतजार

रुपाली ने बताया कि, ‘मेरी शादी काफी अलग थी। मैंने अपने पति का 12 साल इंतजार किया। वे अमेरिका में रहते थे और मैं इंडिया में रहना चाहती थी। वह 4 फरवरी को आए और कहा, परसो शादी कर लेते है। मैं डेली सोप कर रही थी और मैंने 2 दिन की छुट्टी ली। मैंने प्रोड्यूसर से कहा कि, मुझे दो दिन की छुट्टी चाहिए, तो उन्होंने कहा कि, तुम्हारा ट्रैक चल रहा है तुम कैसे छुट्टी ले सकती हो ? तुम्हे छुट्टी की क्या जरुरत है ? तो मैंने उन्हें बताया कि मैं शादी कर रही हूँ।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, तब मैंने अपने माता-पिता को बताया। मैं बहुत अपसेट थी कि कोई रीती रिवाज नहीं होगा। तब मैंने अपने एक एपिसोड की शूटिंग और फिर दो दिन की छुट्टी ली। रुपाली ने कहा कि मैंने कंधो तक मेहँदी लगाई थी। मेरे मेहँदी सुबह 4 बजे तक चलती रही।

15 मिनट में हुई शादी

रुपाली ने आखिर में कहा कि, मेरे पति लेट हो गए थे। वे हवाइन शर्ट और पैंट पहनकर ही शादी में आ गए। उन्हें लगा कि बस साइन करना है, लेकिन मेरे पिता ने 15 मिनट पहले ही बताया कि वे कन्यादान करना चाहते है। कोई पंडित भी नहीं था। जैसे तैसे करके पंडित की व्यवस्था हुई, लेकिन वो पंडित मुझसे भी ज्यादा व्यस्त निकला। अश्विन ने अपनी कार भी खड़ी नहीं की थी कि पंडित ने मंत्र पढ़ना शुरू कर दिया। इस तरह मेरी शादी 15 मिनट में हुई और मेहँदी पुरे 4 घटों तक चलती रही।

One thought on “Video: सिर्फ 15 मिनट में हो गई थी ‘अनुपमा’ की रियल शादी, रुपाली गांगुली ने बताया 12 साल तक किया पति का इंतजार 

Comments

Translate »