Covid 19 के बढ़ते मामलों को देख एक बार फिर मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, सोशल मीडिया के जरिए जारी किया ये संदेश 

गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद एक बार फिर उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए संदेश दिया है कि अगर लोगो को उनकी मदद की जरुरत हो तो वो पहले वाले फोन नंबर पर फोन कर सकते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से तो लोगो के दिलों में राज करते ही हैं। इसके अलावा रियल लाइफ में भी सोनू सूद लोगों की मदद कर उनका प्यार और आशीर्वाद हासिल कर लेते हैं। गौरतलब है कि  कोरोना महामारी के दौरान जब लोगों के पास रोजी-रोटी के साधन नहीं थे। लोग अपने घर के लिए पलायन करने पर मजबूर थे। तब सोनू सूद ने ही लोगों की मदद कर उनके उनके घर पहुंचाया था । उन्हें खाना, दवाइयां , ऑक्सीज़न, हॉस्पिटल बेड जैसी सुविधाए उपलब्ध कराई।

लोग उनकी उस मदद को आज भी नहीं भूले हैं। आज भी लोगो के मन में उनके लिए प्यार और सम्मान का भाव है। अब एक बार फिर कोरोना मामले बढ़ने लगे हैं। ऐसे में सोनू सूद एक बार फिर लोगो की मदद के लिए आगे आए हैं।

सोशल मीडिया के जरिये दिया ये संदेश

सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें लिखा है, ‘कोरोना केसेस कितने भी क्यों न बढ़ जाएं। ईश्वर न करे कभी मेरी जरुरत पड़े, लेकिन अगर कभी पड़ी, तो याद रखना मेरा फ़ोन नंबर अब भी वही है।’

फैंस ने दरियादिली के लिए कहा धन्यवाद

लोग सोनू सूद की इस मदद के लिए उन्हें धन्यवाद कह रहे हैं। एक फैन ने उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘जय हो सर आपकी, आप जैसा कोई नहीं’ दूसरे ने लिखा,ग्रेट सर’ तीसरे ने लिखा, ‘दिल जीत लिया भाई’ एक अन्य ने लिखा, ‘लव यू सर, मैं भी आप जैसा बनूंगा।’

Comments

Translate »