ऑटो ड्राइवर की बेटी की कॉलेज फीस भरने के लिए सोनू सूद ने रखी ऐसी शर्त,जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अभिनय के अलावा अपने नेक कार्यों के लिए बहुत मशहूर हैं। कोरोना वायरस महामारी के दौर में सोनू सूद ने करोड़ों लोगों की मदद की है। एक्टर हर रोज जरूरतमंदों की मदद करते रहते हैं। हाल ही में सोनू सूद से एक ऑटो चालक ने अपनी बेटी की कॉलेज फीस भरने की गुहार लगाई है। जिसकी एवज में सोनू सूद ने एक ऐसी डिमांड रखी है जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

कोरोनावायरस महामारी के दौर में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने दिल खोलकर मदद की है। वर्ष 2020 आई कोरोना महामारी के कारण करोड़ों लोग बेरोजगार हो गए हैं। आम आदमी से लेकर खास तक के काम धंधे ठप्प  हो चुके हैं। लोग अपनी रोजमर्रा की जिंदगी चलाने के लिए काफी दिक्क्तों का सामना कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर सोनू सूद और उनकी एनजीओ लोगों की बहुत मदद कर रही है। सोनू सूद और उनकी टीम लोगों को आर्थिक मदद देने के अलावा,नौकरियां ,बच्चों की पढ़ाई की फीस और बीमार असमर्थ लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में एक ऑटो ड्राइवर ने एक ट्वीट के जरिए सोनू सूद से बेटी की कॉलेज फीस भरने की गुहार लगाई है। जिसके एवज में सोनू सूद ने खुद को उनके ऑटो में घुमाने की मांग की है।

ड्राइवर ने ट्वीट कर यह गुहार

दरअसल, सोनू सूद से गुहार लगाते हुए नासिर खान नाम के एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने ट्वीट किया। जिसमें नासिर ने लिखा ,” सोनू सूद सर और समाइरा मैम , कृपया जल्द ही मेरी मदद कीजिए, मैं एक ऑटो ड्राइवर हूँ और लॉकडाउन के कारण हम आर्थिक तंगी झेल रहे हैं। कृपया मेरी बेटी की कॉलेज फीस भर दीजिए। ” खान के ट्वीट का जवाब देते हुए अभिनेता ने इतनी छोटी सी शर्त रखी कि आप भी हैरान होने के साथ-साथ गदगद हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें, दिल्ली के सरकारी स्कूलों में आज से सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुरू की देश के मेंटर योजना, ब्रांड एंबेस्डर सोनू सूद ने ट्वीट कर कही दिल को छू लेने वाली बात

देखें सोनू सूद का ट्वीट

सोनू सूद ने नासिर खान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा ,” हो जायेगा। शर्त यह है कि बस एक बार ऑटो में घुमा देना। ” सोनू सूद के इस ट्वीट पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Comments

Translate »