Video:सलमान खान की भारत फिल्म का चौथा गाना जिंदा हुआ रिलीज

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म का भारत का चौथा गाना जिंदा हुआ रिलीज। इससे पहले तीन गाने ,स्लो मोशन,चाशनी और दिल है मुश्किल रिलीज हो चुके हैं। कटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म के इन गानों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

आज चौथे गाने को रिलीज करने के लिए मुख्य जोड़ी ने एक कार्यक्रम रखा। फिल्म के निदेशन के साथ अली अब्बास जफर एक गीतकार और संगीतकार के रूप में भी अपनी शुरूआत कर रहे हैं। अली ने जूलियस पैकिम के साथ तालमेल बिठाया है। अली ने फिल्म के बैकग्राउंड स्कोर पर भी काम किया है।

जब अली से मीडिया ने सवाल पूछा कि सलमान खान ने इस घटनाक्रम पर क्या प्रतिक्रिया दी ,अली ने हंसते हुए कहा, भाई अभी तक पता नही है ,हम इतने छोटे विवरणों पर बात नही करते। लेकिन इस बार मुझे पता है वह हैरान होंगे।

‘जिंदा’गाने को विशाल डडलानी ने गाया है। संगीत विशाल-शेखर की जोड़ी ने दिया है। भारत फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अतिरिक्त दिशा पटानी,जैकी श्रॉफ ,तब्बू और सुनील ग्रोवर की महत्वपूर्ण भूमिका है। फिल्म में 18 से 70 वर्ष की आयु के बीच एक आदमी की यात्रा को दर्शाया गया है। “एक आदमी और एक राष्ट्र की यात्रा” भारत फिल्म की पंचलाइन है। फिल्म सलमान खान के पांच अलग-अलग लुक नजर आएंगे।

भारत फिल्म सलमान खान और अली अब्बास जफर के बीच तीसरे सहयोग का प्रतीक है। इससे पहले अभिनेता और निर्देशक की जोड़ी ने 2016 में सुल्तान और 2017 में टाइगर जिंदा है के लिए सहयोग किया। फिल्म भारत 5 जून 2019 को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Comments

Translate »