Site icon www.4Pillar.news

Video: दीपिका पादुकोण की ड्रेस देख भड़के सोशल मीडिया यूजर, बोले-‘स्विमसूट पहन कर आ गई’

दीपिका पादुकोण को अपनी नई ड्रेस के चक्कर में ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। उनकी ड्रेस देख कुछ लोगों ने तो उन्हें उर्फी जावेद की दोस्त बता दिया। 

दीपिका पादुकोण को अपनी नई ड्रेस के चक्कर में ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। उनकी ड्रेस देख कुछ लोगों ने तो उन्हें उर्फी जावेद जैसी बता दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘गहराइयाँ’ को प्रमोट करने में व्यस्त है। ऐसे में एक्ट्रेस आए दिन मीडिया से रु-ब-रु होती रहती है। बीते दिन भी एक्ट्रेस को फिल्म का प्रमोशन करते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान अभिनेत्री बेहद स्टाइलिश डेनिम जॉगर्स और टॉप पहने दिखाई दी। दीपिका ने जो टॉप पहन रखा था उसका  डिज़ाइन लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया जिसको लेकर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

दीपिका की ड्रेस को बताया स्विमसूट

जैसे ही दीपिका पादुकोण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया, लोगों ने उनकी ड्रेस देखकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘क्या इन्होने स्विमसूट पहन रखा है ?’ दूसरे ने लिखा, दीपिका से ऐसे ड्रेसिंग सेंस की उम्मीद नहीं थी।’ तीसरे ने लिखा, ‘रनवीर सिंह ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री का ड्रेसिंग सेंस खराब कर के रख दिया,कुछ भी पहन लेते है ये आज कल।’ एक अन्य ने तो इनकी तुलना उर्फी जावेद से ही कर दी। उन्होंने कमेंट करते हुई लिखा ‘उर्फी लग रही है।’

यह भी देखे: Video: ठंड में अनन्या पांडे का हुआ बुरा हाल तो सिद्धांत चतुर्वेदी ने पहनाई अपनी जैकेट, ट्रोल्स बोले-‘इनसे दीदी का स्ट्रगल देखा नहीं गया’ 

बात करें फिल्म ‘गहराइयाँ’ की तो यह फिल्म 11 फरवरी को एमेजॉन प्राइम  पर रिलीज होने वाली है। दीपिका के साथ इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे।

Exit mobile version