सोनीपत में किराए के शो रूम और दुकानें बंद होने से बढ़ेगी बेरोजगारी: विमल किशोर

सोनीपत में आर्थिक तंगी से जूझ रहे एटलस रोड के शोरूम संचालकों ने जिला उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष विमल किशोर तथा महासचिव अनिल गुप्ता को बुलाकर अपनी समस्या बताई ।

शोरूम संचालकों ने बताया, ” एटलस रोड पर ज्यादातर शोरूम किराए पर हैं। इन शो रूम और दुकानों का मासिक किराया 100000 रुपए से लेकर 200000 रुपए तक है। प्रत्येक शोरूम में 10 से लेकर 20 कर्मचारियों का स्टाफ है।  सप्ताह में 3 दिन शोरूम खोलने के कारण शोरूम का किराया व स्टाफ के कर्मचारियों की तनख्वाह देना बहुत मुश्किल हो रहा है। ”

जिला उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष विमल किशोर को अपनी समस्या बताते हुए दुकान एवं शो रूम के मालिकों ने कहा ,”  COVID-19 महामारी के कारण घर के खर्च चलाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में शो रूम बंद होने से और परेशानी आ रही है।

सभी शोरूम संचालकों ने उद्योग व्यापार मंडल से मांग की कि प्रशासन से सप्ताह में 6 दिन शोरूम खोलने की अनुमति दिलवाई जाए अन्यथा मजबूरन हमें अपने शोरूम बंद करने पड़ेंगे। जिसके बाद हम और हमारा स्टाफ बेरोजगार हो जाएगा।

व्यापार मंडल के सोनीपत जिला अध्यक्ष विमल किशोर तथा महासचिव अनिल गुप्ता ने सभी शोरूम संचालकों को बताया कि उद्योग व्यापार मंडल ने जिला प्रशासन से 16 जून को एक ज्ञापन सौंपकर शहर की सभी दुकानें व शोरूम सप्ताह में 6 दिन खोलने की अपील की थी।

जिस पर एसडीएम आशुतोष राजन ने आश्वासन भी दिया था कि जल्द ही हमारी मांग पर कार्यवाही की जाएगी। ये भी पढ़ें : सोनीपत जिला उद्योग व्यापार मंडल ने चाइना मेड सामान का किया बहिष्कार

उन्होंने बताया कि कल फिर से उपायुक्त महोदय से मिलकर सप्ताह में 6 दिन दुकानें खोलने की मांग करेंगे। ये भी पढ़ें: व्यापारियों के हितों के लिए करेंगे संघर्ष :अनिल गुप्ता

Comments

Translate »