Site icon www.4Pillar.news

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल,आप भी देखें खूबसूरत तस्वीरें

अभिनेत्री हिना खान की लेटेस्ट खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। हाल ही में हिना खान को टीवी की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री घोषित किया गया है।

टाइम ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार हिना खान को 2019 में टीवी की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री सम्मान से नवाजा गया है। हिना खान ने ये खिताब दूसरी बार हासिल किया है। एक्ट्रेस ने टीवी की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस चुने जाने के बारे में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए यह जानकारी अपने फैंस को दी है।

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा ,” सबसे वांछनीय टीवी व्यक्तित्व 2019 अभी तक फिर से..इसके लिए टाइम्स ऑफ़ इंडिया का धन्यवाद। मैं इस तथ्य की सराहना करती हूं कि मैंने दूसरी बार ऐसा किया। इस सूचि में शामिल होना एक बात है जबकि मेरे दर्शकों के दिलों और दिमाग में होना बहुत ही बढ़िया है। जिन्होनें मुझे वोट दिया,आप सभी का आभार। सुरक्षित रहें ,सभी को बधाई। ”

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान इंस्टाग्राम फोटोइन सबसे इतर, हिना खान का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने फोटोशूट में हिना खान शानदार अंदाज में नजर आ रही हैं। हिना खान ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा ,” मुझसे मिलो, अगर आप अपनी ‘मार्गरिटा’ में थोड़ा चुना छिड़कना चाहते हो। #SundayVibes .”

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान का वायरल लेटेस्ट फोटोशूटआपको बता दें, हिना खान ने स्टार प्लस के फेमस धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का शानदार किरदार निभाया है। एक्ट्रेस हिना खान का दूसरा ‘कसौटी जिंदगी की’टीवी धारावाहिक लोगों ने बहुत पसंद किया। इस सीरियल में एक्ट्रेस ने कोमोलिका का किरदार निभाया। हिना खान ‘खतरों के खिलाडी 8’ और बिग बॉस 11 टीवी रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चकी हैं। हिना खान ने ‘हैक्ड’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

Exit mobile version