नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को 6 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चूका है

नेहा कक्कड़ अपने डांस और गायन के लिए जानी जाती हैं। नेहा अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है। कक्कड़ के वीडियो बहुत जल्दी ही वायरल हो जाते हैं।

‘दिलबर गर्ल’ के नाम से मशहूर ‘नेहा कक्कड़’ का ‘दिलबर’ गाने पर वीडियो बहुत फेमस रहा है। इसी गाने के कारण नेहा को बॉलीवुड में एक पहचान मिली है। दिलबर गाना गाने के बाद ही उनका नाम दिलबर गर्ल नाम पड़ा था। नेहा ने ये गाना सबसे पहले फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में गाया था।

30 वर्षीय नेहा कक्कड़ मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली है। नेहा देशभर में अपने इवेंट करती रहती है ,जिसकी जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया के द्वारा देती रहती है। नेहा कक्कड़ ने ‘इंडियन आइडल’ टीवी कार्यक्रम में भी साल 2006 में हिस्सा लिया था। बाद में इसी कार्यक्रम की जज भी रह चुकी हैं। नेहा कक्कड़ अपने मित्र ‘हिमांश कोहली’ से ब्रेअकप की खबर भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘इंस्टाग्राम’ के जरिए दी थी। हालांकि ब्रेअकप के बाद नेहा कुछ दिन मायूस रही लेकिन बाद में उन्होंने अपना ध्यान अपने कैरियर पर लगा दिया।

नेहा कक्कड़ ने 2 अक्टूबर 2018 को कलकत्ता नेशनल मेडिकल कॉलेज में अपना पसंदीदा गाना दिलबर स्टेज पर गाया था। गाने के वीडियो में स्टेज के आसपास अथाह भीड़ देखने को मिल रही है। दिलबर गाने के साथ-साथ नेहा ने ‘मोहरा’ फिल्म का गाना भी गाया था। वीडियो में नेहा गाने और डांस के दौरान दर्शकों को भी गाने की अपील करती देखी जा रही है। नेहा के इस वीडियो को अब तक साठ लाख से भी अधिक बार देखा जा चूका है।

Comments

Translate »