बेटी वामीका संग एयरपोर्ट पर नजर आए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा 11 जनवरी को पेरेंट्स बने थे । अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को बेटी वामीका को जन्म दिया था । वामिका का जन्म हुए 2 महीने हो गए हैं लेकिन अभी तक दंपति ने वामिका का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया ।

विरुष्का की बेटी वामीका को देखने के लिए प्रशंसक काफी बेकरार नजर आ रहे हैं । हाल ही में विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका अहमदाबाद पहुंची । जहां विराट कोहली भारत और इंग्लैंड के बीच पांच T20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेल रहे खेल रहे थे । इसी समय वामीका को अनुष्का शर्मा और पापा विराट कोहली के साथ देखा गया । पूरा परिवार अहमदाबाद एयरपोर्ट पर नजर आया । एयरपोर्ट पर लिए फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। विरुष्का और वामीका की फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं ।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विराट कोहली ने बेटी वामीका का बेबी कैरियर अपने हाथों में पकड़ा हुआ है और अनुष्का की गोद में वामीका दिखाई दे रही है । दंपति ने कोरोनावायरस महामारी को ध्यान में रखते हुए चेहरे पर मास्क का इस्तेमाल किया हुआ है ।

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर बेटी वामिका के साथ दिखे विराट कोहली और अनुष्का शर्माविराट कोहली और अनुष्का शर्मा की यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर देखी गई है जो कि उनके फैन पेज ने शेयर की है।

बता दे बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं । विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 में शादी की थी , उन्होंने यह शादी इटली के निजी समारोह में की थी । जिसमें पूरा परिवार के सदस्यों के साथ साथ नजदीकी दोस्त भी शामिल हुए थे । वामिका का जन्म 11 जनवरी 2021 को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ था ।

Comments

Translate »