उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने फटी जींस के बाद दिया एक और विवादित बयान Video

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कुछ दिन पहले महिलाओं द्वारा फटी जींस पहनने को लेकर एक विवादित बयान दिया था । अब सीएम रावत ने एक और बयान दिया है जो खूब वायरल हो रहा है ।

फ़टी जींस के बाद सीएम रावत का विवादित बयान

रिप्ड जींस पर अपने बयान को लेकर देश भर में आलोचना झेल रहे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की एक बार फिर जुबान फिसल गई है । सीएम रावत ने रविवार के दिन एक बयान दिया है । जिसमें उन्होंने कहा कि अमेरिका ने हम पर 200 साल राज किया ।

कोरोना वायरस के बारे में बता रहे थे सीएम रावत

दरअसल मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत एक कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन के जरिए जरिए जनता को भारत में कोविड  की स्थिति के बारे में बता रहे थे । इसी दौरान उन्होंने कहा कि भारत कोरोना से निपटने के मामले में अन्य देशों की तुलना में बेहतर है ।

सीएम रावत ने आगे कहा कि अमेरिका जिसने हमें 200 साल गुलाम बनाया था और जिसने दुनिया पर राज किया वर्तमान में वह संघर्ष कर रहा है । इसके अलावा सीएम रावत ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने हमें बचाने का बहुत काम किया है ।

आपको बता दें, हाल ही में सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं द्वारा फटी जींस पहनने को लेकर एक बयान दिया था । जिसकी देशभर में खूब आलोचना हुई थी । हालांकि बाद में सीएम ने माफी भी मांग ली थी ।

19 मार्च को मीडिया से अनौपचारिक बातचीत करते हुए उन्होंने कहा था कि उन्हें जींस से कोई एतराज नहीं है और वह खुद भी जींस पहनते थे । उन्होंने कहा था कि फटी जींस पहनने की बात उन्होंने संस्कारों को लेकर कही थी । अपने रुख को स्पष्ट करते हुए उन्होंने कहा अगर किसी को लगता है कि फटी जींस पहननी है तो मुझे उससे कोई एतराज नहीं है । अगर किसी को बुरा लग रहा हो तो मैं उनसे क्षमा मांग चाहता हूं ।

20 बच्चे पैदा करें

इसके अलावा तीरथ सिंह रावत का एक और वीडियो को वायरल हो रहा है । जिसमें वह 20 बच्चे पैदा करने की बात कर रहे हैं । इस वीडियो को पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने ट्विटर पर साझा किया है ।

Comments

Translate »