Site icon www.4Pillar.news

विराट कोहली ने पूछा-करियर में आगे बढ़ने के लिए क्या चाहिए ? फैंस ने दिए मजेदार जवाब

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीटर पर पूछा कि करियर में आगे बढ़ने के लिए किस चीज की जरूरत होती है ? उनके इस ट्वीट पर लोग मजेदार जवाब दे रहे हैं।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीटर पर पूछा कि करियर में आगे बढ़ने के लिए किस चीज की जरूरत होती है ? उनके इस ट्वीट पर लोग मजेदार जवाब दे रहे हैं।

IPL 2020

टीम इंडिया के कप्तान इन दिनों IPL 2020 टूर्नामेंट के लिए यूएई के दौरे पर अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ गए हुए हैं। कोहली RCB की कप्तानी कर रहे हैं। कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी संयुक्त अरब एमिरात के दौरे पर हैं। चूँकि, आईपीएल शुरू होने में अभी कुछ दिन शेष बचे हैं ,ऐसे में विराट कोहली ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए पूछा कि  करियर में आगे बढ़ने के लिए किस चीज की जरूरत होती है।

विराट कोहली का सवाल

विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए पूछा ,” करियर में आगे बढ़ने के लिए (खाली स्थान) चाहिए होता है। रिक्त स्थान भरें और रचनात्मक बने। हैशटैग विराट ऑन करियर ” कोहली ने अपने इस ट्वीट के साथ मुस्कुराते हुए चेहरे की स्माइली भी लगाई है। आरसीबी कप्तान के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनका हैशटैग ,विराट ऑन करियर ट्विटर के नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

किंग कोहली के ट्वीट के रिप्लाई में लोग तरह-तरह की रिएक्शन दे रहे हैं।

देखें मजेदार प्रतिक्रियाएं।

अपूर्व नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा,” करियर में आगे बढ़ने के लिए नियत होनी चाहिए सर। ” दूसरे यूजर मोहम्मद जहीर ने लिखा ,” स्टाइल मारना बंद कर थोड़ा गेम पर ध्यान देना चाहिए। ”

जीशान अंजुम नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा ,” स्मार्ट वर्क, हार्ड वर्क और डेडिकेशन। ” द स्किन डॉक्टर नाम के एक कॉमेडियन ने लिखा ,” डॉक्टर उदित राज का आशीर्वाद चाहिए। ”

कोहली के ट्वीट का जवाब देते हुए प्रोफेसर राजा बाबू नाम के यूजर ने सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर की फोटो शेयर करते हुए जवाब दिया,” फुल ऑन शायरीबाजी। ”

कप्तान के ट्वीट का जवाब देते हुए विवेक गुप्ता नाम के वेरिफाइड एकाउंट ने जवाब दिया ,” आत्मविश्वास चाहिए होता है ,सर। ”

चीनू क्वात्रा नाम के एक सामाजिक कार्यकर्ता ने लिखा ,” करियर में आगे बढ़ने के लिए इंसानियत चाहिए होता है। ” इस तरह लोग किंग कोहली के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अब तक विराट कोहली के इस ट्वीट को 52 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। ये ट्वीट 6 हजार से अधिक बार रीट्वीट हो चूका है और 15 हजार से अधिक लोग इस पर जवाब दे चुके हैं। लेकिन विराट कोहली अभी तक सही जवाब किसका है ,नहीं बताया।

Exit mobile version