जब रेस्टोरेंट में अपने बच्चे को ही भूल आयी थी आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा, वेटर भागते हुए आया और कहा- मैडम आप अपना बच्चा भूल गए 

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में एक इंट्रेस्टिंग किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि एक बार वे अपने 5 महीने के बेटे को ही रेस्टोरेंट में छोड़कर चली गयी थी।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और एक बेहतरीन राइटर ताहिरा कश्यप ने हाल ही में एक किताब लिखी है। उस किताब में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कंई बड़े खुलासे किये हैं। हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी लाइफ का एक इंट्रेस्टिंग किस्सा भी शेयर किया है।

बेटे को रेस्टोरेंट में ही भूल आयी ताहिरा

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप 2012 में अपने पहले बच्चे विराजवीर के माता-पिता बने। ताहिरा ने बताया की अपने बेटे की होने के कुछ समय बाद मैं अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने गयी। खाना खत्म होने के बाद मैंने अपने सभी दोस्तों को गले लगाया और लिफ्ट की और चल दी। तभी वेटर पीछे से भागते हुए आया और कहा, मैडम आप अपना बच्चा भूल गयी।

ताहिरा आगे बताती हैं कि लिफ्ट में सभी लोगो ने मुझे ऐसा लुक दिया जिसे में कभी नहीं भूल पाऊंगी। ताहिरा कहती हैं लोग रेस्टोरेंट में अपना बिल भरना भूल जाते हैं,अपना पर्स भूल जाते हैं, मैं अपना बच्चा ही भूल गयी।

छुट्टी के दिन भी बच्चो को छोड़ आई स्कूल

इंटरव्यू के दौरान उन्होने मदरहुड को लेकर खुल कर बात की। ताहिरा ने बताया मैंने तो ये तक किया है कि पब्लिक हॉलिडे के दिन भी बच्चों को स्कूल छोड़ने पहुंच गयी थी। ऐसा नहीं है कि ये गलतियां अब बंद हो गयी हैं लेकिन अब मैं अपने आप को माफ कर देती हूँ।

Comments

Translate »