Site icon www.4Pillar.news

जब बेटे आर्यन के लिए शाहरुख खान ने NCB ऑफिसर समीर वानखेड़े के सामने हाथ जोड़कर लगाई थी गुहार

जब बेटे आर्यन के लिए शाहरुख खान ने NCB ऑफिसर समीर वानखेड़े के सामने हाथ जोड़कर लगाई थी गुहार

एनसीबी की टीम ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर 2021 को क्रूज ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। क्रूज मुंबई से गोवा जा रहा था उसी दौरान NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ रेड मारी थी। इस छापेमारी में आर्यन खान सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के क्रूज ड्रग मामले में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर 25 करोड़ की रिश्वत मांगने का आरोप लगा है। इस मामले में अब एक और नया खुलासा हुआ है। शाहरुख खान और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की व्हाट्सएप चैट सामने आई है। जिसमें शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन की रिहाई के लिए समीर वानखेड़े के सामने गुहार लगाते हुए नजंर आ रहे हैं। समीर ने ये चैट मुंबई हाई कोर्ट में दायर अपनीं याचिका के साथ अटैच की है। शाहरुख और समीर की ये चैट दिवाली के समय की है जब आर्यन खान जेल में बंद थे।

शाहरुख की गुहार

व्हाट्सएप चैट में शाहरुख खान कहते हैं ,” मैं आपके आगे हाथ जोड़ता हूं प्लीज मेरे बेटे को जेल में मत रखो। ये छुट्टियां आएँगी और वह टूट जाएगा। वो कुछ स्वार्थी लोगों के कारण टूट जाएगा। अपने मुझसे मेरे बेटे को सुधारने का वादा किया था। आप उसे वहां नहीं भेजोगे जहां से वो बाहर निकल कर पूरी तरह टूट जाएगा। इसमें उसकी कोई गलती नहीं है। ”

शाहरुख खान ने आगे लिखा ,” एक अच्छे इंसान होने के नाते आप कुछ स्वार्थी लोगों की वजह से आर्यन खान के साथ ऐसा क्यों कर रहे हो ? आपसे वादा करता हूं कि मैं उन लोगों के पास जाऊंगा और भीख मांगूंगा। मैं अपनी पूरी ताकत का इस्तेमाल करूंगा। मैं वादा करता हूं कि मैं सब कुछ करूंगा। उन्हें इससे रोकने से पीछे नहीं हटूंगा। प्लीज मेरे बेटे को घर वापस भेज दो। आप भी जानते हैं कि उसके साथ गलत हुआ है। एक पिता होने के नाते मैं आपसे भीख मांग रहा हूं। ”

समीर का जवाब

प्राप्त व्हाट्सएप चैट के अनुसार, समीर वानखेड़े ने शाहरुख खान को जवाब देते हुए लिखा ,” मैं जानता हूं कि आप एक अच्छे इंसान हैं। अच्छे की चाहत रखते हैं। अपना ख्याल रखना। ” वानखेड़े इस चैट के जरिए कोर्ट में खुद को निर्दोष साबित करने की कोशिश कर रहे हैं।

Exit mobile version